MP के कई दिग्गज नेताओं को मिला आयकर विभाग का नोटिस

Share this

MP News : दिल्ली आयकर विभाग ने कांग्रेस के कई विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नोटिस भेजा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमपी यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया को आयकर विभाग 21 फरवरी को तलब किया है। वहीं कांग्रेस से 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ रहे देवाशीष जरारिया को 13 फरवरी को तलब किया है। आयकर विभाग ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा को भी दिल्ली तलब किया है।

Also Read : MP News: नर्मदा जन्मोत्सव आयोजन प्रदूषण मुक्त रखा जाए

जरारिया ने क्यों कहा FIR करूँगा ?

देवाशीष जरारिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि केंद्र की मोदी सरकार हमारे विपक्षी कार्यकर्ताओं के खिलाफ ईडी, आईटी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। मैं इसे डरने और झुकने वाला नहीं हूं, उनकी प्रताड़ना के विरुद्ध, आईटी अधिकारियों के विरुद्ध वापस लौटकर FIR दर्ज कराऊंगा।

इन नेताओं को मिली नोटिस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने कहा मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं पर बीजेपी में शामिल होने के लिए दबाव बना रही है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया को आयकर अधिनियम की धारा 131 के तहत समन मिला है, जिसके तहत उन्हें दिल्ली आयकर कार्यालय में आयकर संबंधी दस्तावेज लेकर उपस्थित होना होगा। विक्रांत भूरिया ने ट्विटर पर लिखा कि सुबह उन्होंने पीएम से अपने क्षेत्र के लिए नर्मदा का जल मांगा था। और शाम होते-होते आयकर विभाग का समन मिल गया। लेकिन वह ना डरे हैं ना डरेंगे।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “MP के कई दिग्गज नेताओं को मिला आयकर विभाग का नोटिस”

Leave a Comment

x