MP NEWS – चाय के साथ 11 बार जयश्री राम लिखने पर चाय फ्री

Share this

चाय के साथ 11 बार जयश्री राम लिखने पर चाय फ्री – पलासिया चौराहे पर गूंजा जयश्री राम, चाय प्रेमियों का लगा जमावड़ा, आने-जाने वाले राहगिरों को फ्री में मिली चाय की चुस्की

इन्दौर (ईएमएस)। शहर में शनिवार को पलासिया चौराहे पर अलग ही नजारा देखने को मिला। आने-जाने वाले राहगिरों के साथ ही स्टूडेट्स और महिलाओं को फ्री में चाय की चुस्की मिली। आमजनों ने चाय पीने के साथ ही जयश्रीराम का जयकारा भी इस दौरान लगाया।

पार्षद मनीष शर्मा मामा ने मोदी फ्री टी की शुरूआत की है। जिसमें शहर के अलग-अलग चौराहों पर आने जाने वाले राहगिरों को फ्री में चाय पीलाई जा रही है। बशर्त हैं कि चाय फ्री में पीने से पहले उन्हें 11 बार जयश्रीराम लिखना है। आने जाने वाले राहगिरों के साथ ही स्टूडेंट्स यह चाय की चस्की का मजा ले रहे हैं साथ ही चाय पीने के साथ जयश्री राम का जयकारा भी लगा रहे हैं।

पलासिया चौराहे पर शाम 6 बजे से यह चाय सभी राम भक्तों को नि:शुल्क वितरित की गई। इस अवसर पर कैलाश विजयर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे के साथ ही आमजनों ने जयश्री राम लिखकर चाय की चुस्की ली साथ ही आमजनों को भी अपने हाथों से चाय पिलाई। पार्षद मनीष शर्मा मामा ने नि:शुल्क चाय पिलाने के साथ ही शहर की जनता से अपील की है कि वह 22 जनवरी को अपने-अपने घरों पर 11 दीपक रोशन कर अयोध्या में होने वाले श्रीराम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव की खुशियां दीपावली की तर्ज पर मनाएं।

 

https://naitaaqat.in/?p=166033

Leave a Comment

x