MP News : दो लड़कों का प्यार बदला ट्रांसजेंडर, दूसरे के इंकार से मामला दर्ज

Share this

MP News : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों युवक की सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई। उसके बाद दोनों रिश्ते में बंध गए। पहले साथी के कहने पर दूसरा साथी प्यार के लिए लड़की बन जाता है। उसके बाद पहले युवक ने शादी से इंकार किया तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Also Read : Ola S1 Series पर भारी छूट, जानिए कब तक है ऑफर्स

MP News : जाने क्या था पूरा मामला ?

पीड़ित ने बताया कि 2021 में उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर एक युवक से हुई। उसके बाद दोनों मित्रता धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसी बीच आरोपी युवक पीड़ित को कानपुर ले गया और दोनों के बीच संबंध बन गया। इसके बाद दोनों के बीच ऐसा प्यार पनपा की वे पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे। कानपूर निवासी विवाह शुक्ला तीन साल बाद पीड़िता युवक पर लड़की बनने का दबाव बनाने लगा। जिससे कई बार मना करने के बावजूद उसने नहीं माना और ऑपरेशन से वह आधी लड़की बन गया। जब पीडिता ने आरोपी से शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

प्यार में धोखा मिलने के बाद पीड़िता थाने पहुंच अपने पार्टनर विभव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जो शिकायत में आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया गया। इस घटना के बारे में सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस के मुताबिक ऐसा मामला उनके सामने पहली बार आया है। पुलिस टीम मामले की जांच के लिए कानूनी सलाह भी ले रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी विभव के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “MP News : दो लड़कों का प्यार बदला ट्रांसजेंडर, दूसरे के इंकार से मामला दर्ज”

Leave a Comment

x