MPCA को वर्ष 2021-22 के लिए बेस्ट परफॉर्मिंग एसोसिएशन का पुरस्कार  ,सौम्या तिवारी, वैष्णवी शर्मा, सारांश जैन व अंकुश त्यागी भी हुए पुरस्कृत – MP NEWS

Share this

एमपीसीए को वर्ष 2021-22 के लिए बेस्ट परफॉर्मिंग एसोसिएशन का पुरस्कार  ,सौम्या तिवारी, वैष्णवी शर्मा, सारांश जैन व अंकुश त्यागी भी हुए पुरस्कृत

इन्दौर (ईएमएस)। bcci ने चार साल लम्बे अंतराल के बाद अपने सालाना अवार्ड्स की घोषणा की। हैदराबाद में आयोजित एक समारोह में bcci ने इन अवार्ड्स का वितरण किया। वर्ष 2021-22 के लिए M.P. cricket association  को बेस्ट परमॉर्मेंस इन डोमेस्ट‍िक टूर्नामेंट्स (Best performance in domestic tournaments) का पुरस्कार प्राप्त हुआ। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के चार ख‍िलाड़‍ियों को विभ‍िन्न श्रेण‍ियों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया।

इनमें सुश्री सौम्या तिवारी को वर्ष 2021-22 व सुश्री वैष्णवी शर्मा वर्ष 2022-23 के लिए सर्वश्रेष्ठ जूनियर महिला क्रिकेटर (domestic ) चुना जाकर जगमोहन डालमिया ट्रॉफी प्रदान की गई। जबकि, मध्य प्रदेश के सारांश जैन को वर्ष 2022-23 के रणजी ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर के लिए लाला अमरनाथ अवार्ड प्रदान किया गया। अंकुश त्यागी को वर्ष 2019-20 के लिए अंडर-23 आयु वर्ग में सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए एम.ए. चिदम्बरम ट्रॉफी प्रदान की गई।

म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजीव राव ने मध्य प्रदेश के सभी पुरस्कार विजेताओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी है। साथ ही उन्होने 2021-22 के सत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए एमपीसीए की सभी टीमों के खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, चयनकर्ताओं और टीम के प्रदर्शन में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिनकी बदौलत म.प्र. क्रिकेट एसोसिएशन को बेस्ट परफॉर्मिंग एसोसिएशन का पुरस्कार मिलने से एमपीसीए की प्रतिष्ठा में वृद्ध‍ि हुई है।

 

Business Idea 2024 – घर में खाली बैठे है तो करे ये बिजनेस 2000 की रोजाना होगी कमाई

Leave a Comment

x