MP : एमपी में श्रद्धा हत्याकांड! नदीमुद्दीन ने अपनी पत्नी को 14 टुकड़ों काटकर फेंक दिया, देखकर पुलिस भी हैरान रह गई

Share this

MP भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव के 14 टुकड़े कर फेंक दिए। उसने कुछ टुकड़े जला दिये और कुछ गाड़ दिये।

लड़की के लापता होने के बाद उसकी बहन ने निशातपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. गुमशुदगी दर्ज होने के बाद आरोपी पति गायब हो गया। इसके बाद वह पुलिस के शक के घेरे में आ गया. पुलिस ने उसे पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है.

राजधानी भोपाल के ग्रामीण क्षेत्र की एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि थाना क्षेत्र में अपनी बहन के घर रह रही सानिया खान की 21 मई को गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. उसके लापता होने की सूचना के बाद से उसका पति नदीमुद्दीन उर्फ ​​मुन्ना लापता था। नदीम के गायब होने के बाद पुलिस को उस पर शक हो गया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो आरोपी टूट गया। उसने पिछले शनिवार 25 मई को अपनी पत्नी सानिया खान की हत्या करने की बात कबूल की। साथ ही शव को 14 टुकड़ों में काटकर फेंक दिया था. पुलिस ने ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र से सानिया का शव बरामद किया है.

इस पूरे मामले में खुलासा हुआ है कि सानिया परेवाखेड़ा में अपनी नानी के घर में रह रही थी. सानिया ने 2020 में वहीं रहने वाले नदीम से शादी की। नदीम एक ऑटो चालक के रूप में काम करता है और शादी के समय उसे दहेज के रूप में सभी आवश्यक सामान दिए गए थे। इसके बाद भी नदीम शादी के 5 दिन बाद मोटरसाइकिल की मांग करने लगा. वह उसे घर से निकाल देता था. चरित्र संदेह के चलते नदीम कई बार सानिया के साथ मारपीट कर चुका है। इसके बाद नदीम ने सानिया को मिलने के लिए बुलाया और इस पूरी घटना को अंजाम दिया. राजधानी भोपाल के ग्रामीण इलाके की एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने चरित्र संदेह के चलते की है. फिर शव को कार में ले जाकर जला दिया गया. जबकि शरीर के कुछ हिस्सों को उसने दफनाने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी के पास से महिला की खोपड़ी, पैर और पसलियों के 14 छोटे टुकड़े बरामद किए हैं. पति की ऐसी क्रूरता देख पुलिस समेत गांव के लोग हैरान हैं.

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment

x