Car Accident से चंद्रगिरि जा रहे श्रद्धालुओं में से तीन की मौत, तीन घायल

Share this

Car Accident : जैन मुनि विद्यासागर महाराज की समाधि के बाद उनके अंतिम दर्शन करने जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में सतना के तीन व्यापारियों की मौत और अन्य तीन सुरक्षित हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैन मुनि विद्यासागर महाराज के समाधि लेने के बाद सतना से चंद्रगिरि के लिए रवाना हुए। उनके अंतिम दर्शन के लिए छः जैन अनुयायी-शिष्य रविवार की सुबह कार से छत्तीसगढ़ के चंद्रगिरि के लिए रवाना हुए। वहीं दोपहर करीब 12 बजे डोंगरगढ़ के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Car Accident में तीन की मौत और तीन घायल

जैन समुदाय के सदस्य यशपाल जैन कक्का ने कहा कि उन्हें फोन पर दुर्घटना की खबर मिली कि कार नदी में गिर गयी है। इस हादसे में कार सवार आशीष जैन (आशीष ट्रेडर्स), जितेंद्र जैन जीतू (अशोक टॉकीज परिवार) और प्रशांत जैन (अनंत निलयम परिवार) की मौत हो गई। वहीं कार में सवार वर्धमान जैन, अप्पू जैन और अंशुल जैन घायल बताये जा रहें हैं।

Also Read : MP News : शादी में बारातियों का मक्खियों ने चूस लिया रस, दो ICU में भर्ती

जैन समाज पर दुखों का टुटा पहाड़

उन्होंने कहा कि तीन युवकों की मौत से बेचैन जैन समाज जैन मुनि विद्यासागर महाराज के समाधि स्थल की खबर से सदमे में है। हर कोई हादसे की जानकारी लेने के लिए बेचैन नजर आ रहा है। जब यह दुखद समाचार आया तो सभी लोग पन्नी लाल चौक स्थित सरस्वती भवन में एकत्र हुए और जैन मुनि के समाधि समारोह का सीधा प्रसारण देख रहे थे। जैसे ही सतना के श्रद्धालु के एक्सीडेंट की खबर मिली तो सब सन्न रह गए।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Car Accident से चंद्रगिरि जा रहे श्रद्धालुओं में से तीन की मौत, तीन घायल”

Leave a Comment

x