Bharat Jodo Nyay Yatra को लेकर वर्चुअली मीटिंग, 2 मार्च से यात्रा शुरू

Share this

Bharat Jodo Nyay Yatra : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ा न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस ने 20 फरवरी को भोपाल में बैठक की। इस बैठक की खास बात यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ दिल्ली से वर्चुअली शामिल हुए और अपनी राय व्यक्त की। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी मौजूद रहे और छिंदवाड़ा विधायक शामिल नहीं हुए।

छिंदवाड़ा से ही चुनाव लड़ेंगे नकुलनाथ

वहीं पूर्व मंत्री सृजन सिंह वर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा के विधायकों की एक अलग दुनिया है। इससे पहले भी वह बैठक में नहीं आये थे। जब कमल नाथ अध्यक्ष थे तब भी वहां के विधायक बैठक में नहीं आते थे। पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने कहा कि सांसद नकुलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं। वह अपने जिले छिंदवाड़ा से ही चुनाव लड़ेंगे। कमलनाथ को लेकर अटकलें महज अफवाह थीं। कमल नाथ हमारे वरिष्ठ नेता हैं।

Also Read : MP News : कथावाचक को जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार

2 मार्च से शुरू Bharat Jodo Nyay Yatra

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ा न्याय यात्रा 2 मार्च को मध्य प्रदेश से शुरू होगी। इस यात्रा में राहुल अग्निशमन कर्मियों, पटवारी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों और किसानों से मुलाकात करेंगे। जो लोग कांग्रेस की रीति-नीति को नहीं मानते, उनके लिए दरवाजे खुले हैं, वे जा सकते हैं। 19 फरवरी को यह साफ हो गया कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

News Desk
Author: News Desk

2 thoughts on “Bharat Jodo Nyay Yatra को लेकर वर्चुअली मीटिंग, 2 मार्च से यात्रा शुरू”

Leave a Comment

x