HINDI NEWS : छॉलीवुड एक्टर ने 16 साल की लड़की को हेरोइन दिलाने का लालच देकर 12 साल तक किया रेप, मामला दर्ज, गिरफ्तार

Share this

HINDI NEWS : छत्तीसगढ़ के बिल्डर और छॉलीवुड एक्टर मनोज राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उस पर शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की से 12 साल तक रेप करने का आरोप है. मनोज छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘गांव के जीरो शहर में हीरो’ के मुख्य अभिनेता हैं।

निर्माता और निर्देशक आरोपी अभिनेता हैं

HINDI NEWS : मिली जानकारी के मुताबिक एक 29 वर्षीय महिला ने जीआरपी भिलाई-3 थाने में अभिनेता मनोज राजपूत पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मनोज पहले रियल एस्टेट व्यवसाय में थे, बाद में उन्होंने छालीवुड (छत्तीसगढ़ फिल्म उद्योग) में प्रवेश किया। वह एक निर्माता और निर्देशक भी हैं।

एक्टर पर क्या हैं आरोप?

पीड़िता का आरोप है कि उसका और मनोज राजपूत का अफेयर 2011 यानी पिछले 12 साल से चल रहा है. उस समय वह नाबालिग थी. शादी का वादा कर एक्टर कई सालों से उसके साथ रेप कर रहा है। पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो और 377 एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लड़की ने कहा कि जब शादी की बात आती थी तो अभिनेता हमेशा उसे टालते थे। अब उसने शादी से साफ इनकार कर दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

उसे धोखाधड़ी के आरोप में जेल भेजा गया है

इससे पहले, मनोज जमीन धोखाधड़ी के एक मामले में जेल की सजा काट चुके थे. उन पर दुर्ग में नागपुर हाईवे टोल प्लाजा के बगल में कई सौ एकड़ जमीन पर अवैध प्लाटिंग करने का भी आरोप है, जिस पर दुर्ग निगम ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी. जीआरपी भिलाई-3 थाना प्रभारी बीके बोरझा ने बताया कि घटना के वक्त लड़की नाबालिग थी. उनकी उम्र 16 साल थी. इसलिए मनोज राजपूत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment