ईडी के छापे और गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने अमित सिंह को पद से हटाया

Share this

ईडी के छापे और गिरफ्तारी के बाद BJP ने अमित सिंह को ‎जिला मंत्री पद से हटा ‎दिया है। बता दें ‎कि भाजपा में ही अमित सिंह को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर चलता रहा। इस मामले में जिलाध्यक्ष (District Head) का कहना है कि आरोपों के सिद्ध होने अथवा निर्दोष साबित होने तक उन्हें पद से हटाया गया है। वह पार्टी के अभी तक सदस्य बने हुए हैं।

इसे लकर पार्टी के कई नेता दबी जुबान में लगातार यह सवाल उठा रहे हैं कि भाजपा में अमित सिंह को जिला मंत्री का पद बिना अधिकारिक तरीके से सदस्य बनाए ही दे दिया गया था। इधर इस मसले में भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा की ओर से जारी किए गए पत्र में कहा गया कि अपरिहार्य कारणों से अमित सिंह को जिला मंत्री पद से मुक्त किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी अमित सिंह पर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है।

केवल आरोप लगे हैं और आरोप लगना सामान्य बात है, लेकिन भाजपा अनुशासन प्रिय पार्टी है इसलिए आरोपों को सिद्ध होने अथवा निर्दोष साबित होने तक अमित सिंह को पद से हटाया गया है। उन्होंने यह भी कहा ‎कि अमित सिंह की पार्टी सदस्यता रसीद काटे जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन यह तय है कि पार्टी में उनकी सक्रियता को देखते हुए जिला मंत्री का दायित्व दिया गया था।

घर बैठे 24 घंटे Cyber Crime की शिकायत कैसे करें, जानिए पूरा प्रोसेस

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “ईडी के छापे और गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने अमित सिंह को पद से हटाया”

Leave a Comment

x