मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी की टीम ने सीएम आवास पहुँचकर की पूछताछ ,गठबंधन दल के विधायक भी पहुंचे , दिखाई एकजुटता

Share this

रांची (ईएमएस) । प्रवर्तन निदेशालय , ईडी की टीम जमीन घोटाला मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) से पूछताछ के लिए शनिवार को उनके रांची कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास (Chief Minister’s residence) पहुंची । ईडी की टीम 6 गाड़ी से सीएम आवास पहुंची । प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों की टीम दोपहर करीब एक बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री आवास पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से आए तीन अधिकारी भी टीम के साथ मौजूद थे । ईडी पूछताछ के मद्देनजर सीएम आवास में शनिवार को काफी गहमागहमी रही । मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर गठबंधन दल के विधायक भी पहुंचे और एकजुटता दिखाई । विधायक राजेश कच्छप , उमाशंकर अकेला, इरफान अंसारी और अंबा प्रसाद समेत कई विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे ।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे । इस दौरान कार्यकर्ता मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समर्थन में नारेबाजी भी कर रहे थे । मुख्यमंत्री आवास के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम दिखे । एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी सीएम हाउस के बाहर मौजूद दिखे । मुख्यमंत्री आवास की 500 मीटर परिधि क्षेत्र में निषेधाज्ञा जारी किया गया था । मुख्यमंत्री से घंटों लंबी पूछताछ के बाद ईडी की टीम देर शाम सीएम आवास से निकल गयी ।

 

https://naitaaqat.in/?p=165676

Leave a Comment

x