Qatar: कतर पहुंचे पीएम मोदी का भारतीयों ने किया भव्य स्वागत

Share this

Qatar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आबू धामी में मंदिर का उद्घाटन किया, इसके बाद कतर पहुंच गए। दोहा पहुंचते ही पीएम मोदी भारतीय समुदाय ने भव्य स्वागत किया। विमान से उतरते ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। बता दें कि 8 पूर्व भारतीय नौसैनिकों की रिहाई के बाद मोदी का यह पहला दौरा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात में पहले मंदिर का उद्घाटन कर सीधे कतर के दोहा पहुंचे। Qatar

Qatar: कतर पहुंचे पीएम मोदी का भारतीयों ने किया भव्य स्वागत
Qatar: कतर पहुंचे पीएम मोदी का भारतीयों ने किया भव्य स्वागत

वहां उन्हें पहले गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। मोदी से वहां भारतीय समुदाय ने भी दिल खोलकर स्वागत किया। कई लोगों में पीएम के साथ सेल्फी लेने और हाथ मिलाने की भी होड़ रही। पीएम मोदी सीधे यूएई से कतर की राजधानी दोहा पहंचे। दोहा हवाई अड्डे पर विदेश राज्य मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी ने मोदी का स्वागत किया। मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

पीएम मोदी और विदेश राज्य मंत्री सोल्तान बिन साद अल-मुरैखी की ऐसे गर्मजोशी से हुई मुलाकात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कतर के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री मुहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी ने कतर के दोहा में द्विपक्षीय बैठक की। नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान अल थानी के साथ शानदार मुलाकात हुई।

यह भी पढ़े:MP News: CM ने ओलावृष्टि से नुकसान हुए फसल के लिए सर्वे के आदेेश

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x