Mukesh-Nita Ambani :अंबानी परिवार ने 2.51 करोड़ रुपये का राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में दान कर दिया

Share this

Mukesh-Nita Ambani : अयोध्या राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram temple construction) के लिए देश के सभी लोगों ने दान दिया जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कुछ साल पहले राम मंदिर निर्माण के नाम पर आरएसएस टीम (rss) द्वारा सभी लोगों को 10 रुपये की पर्ची बांटी गई थी।

जिसमें आप लोग Ram temple construction  के नाम पर ₹10 का दान देते होंगे और उस पर्ची को अपने पास रखते होंगे एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश नीता अंबानी (Businessman Mukesh Nita Ambani) 22 जनवरी 2024 को अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन और रामलाल प्राण प्रतिष्ठा समारोह मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने 2.51 करोड़ रुपये का दान दिया है.

 

Reliance Industries Limited के चेयरमैन  Mukesh Ambani अपनी पत्नी Nita Ambani और अपने बेटों और बेटी के साथ राम मंदिर कार्यक्रम में शामिल हुए। इस भव्य कार्यक्रम में अनंत अंबानी अपनी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के साथ शामिल हुए, और रिलायंस जियो के सीईओ आकाश अंबानी अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ, और ईशा अंबानी अपने पति और पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक आनंद पीरामल के साथ इस भव्य कार्यक्रम में शामिल हुईं। Nita Ambani ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया और राम मंदिर के लिए 2.51 करोड़ रुपये दान करने की बात कही.

 

आप की किस्मत खुलने वाली है बस खोज निकले ये वाला 1 रुपये का सिक्का बेच के हो जायेगे मालामाल

Leave a Comment