Bihar News: बिहार में खेला होवे की तैयारी, RJD के सारे ‎विधायकों को तेजस्वी ने किया नजरबंद

Share this

Bihar News: बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट (Floor test) के दौरान खेला होवे की तैयारी शुरू हो गई है। सभी दल अपने ‎विधायकों को पकड़कर रखने की को‎‎शिश कर रहे हैं, वहीं आरजेडी (RJD) के सारे ‎विधायकों को नजरबंद कर ‎‎दिया गया है-

जानकारी ‎मिली है ‎कि सभी ने अपने विधायकों को व्हिप जारी करते हुए पटना (Patna) में मौजूद रहने को कहा है। एक तरफ जहां राजद ने तेजस्वी यादव के आवास पर सभी विधायकों के रहने की व्यवस्था की है यहां तक की उनके मनोरंजन के लिए कलाकारों को भी बुलाया गया है। राजद (RJD)सांसद मनोज झा ने कहा कि विधायकों की इच्छा है कि वो 48 घंटे तक तेजस्वी यादव के साथ रहें।

इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी विधायकों को आज पटना बुलाया है। वहीं जदयू भोज के बाद अब आज शाम को पार्टी बैठक करेगी। इधर कांग्रेस सांसद और प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह पटना पहुंचे। वहीं सभी विधायकों के पटना आने पर कहा ‎कि सब समय पर पहुंच जाएंगे और सब पटना के लिए निकल चुके हैं।

उधर सभी दलों की बैठक होने के साथ साथ कांग्रेस की बैठक पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की बैठक रोज हो रही है। महागठबंधन के घटक दल लेफ्ट के भी सभी 16 विधायक पहुंचे तेजस्वी यादव के आवास पर मौजूद हैं। सभी विधायकों का मोबाइल फोन (Mobile phone) जमा करा लिया गया है।

राजद (RJD)विधायक सम्राट यादव ने कहा कि हमलोगों के पास बहुमत है। 12 तारीख को देखिएगा सदन में क्या होता है। बहुमत सिद्ध करना सरकार का काम है। इस संबंध में राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा ‎कि सीएम नीतीश कुमार विधानसभा भंग करना चाहते हैं। एक ही व्यक्ति का हमेशा राज नहीं चलेगा। इस‎लिए राज को फिलहाल राज ही रहने दीजिए।Bihar News

Citroen की यह कार अर्टिगा और किआ जैसी कारों को देगी कड़ी टक्कर

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

2 thoughts on “Bihar News: बिहार में खेला होवे की तैयारी, RJD के सारे ‎विधायकों को तेजस्वी ने किया नजरबंद”

Leave a Comment

x