SINGRAULI NEWS – कोयला वाहन ने युवक को रौंदा, जमकर हुआ हंगामा, कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद १२ घंटे बाद मामला हुआ शांत

Share this

कोयला वाहन ने युवक को रौंदा, जमकर हुआ हंगामा, कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद १२ घंटे बाद मामला हुआ शांत

सिंगरौली। सरई थाना क्षेत्र के घोघरा मार्ग पर शुक्रवार की देर रात कोयला परिवहन कर रहे एक हाईवा वाहन ने पैदल जा रहे एक युवक को रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी।

 

हादसा इतना दर्दनाक था कि सड़क पर मौजूद लोगों के रौगते खड़े हो गये और सड़क खून से लाल हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बिना पंचनामा किये शव को मर्चुरी में रखवा दिया जिससे परिजन काफी आक्रोशित हो गये और शवगृह का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला और सरई थाना के सामने शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। सरई थाने के सामने रात से लेकर सुबह तक जमकर हंगामा जारी रहा।

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक जायसवाल परिवार से बताया जा रहा है। इधर जानकारी के मुताबिक एक कोलवाहन हाइवा के चालक ने सरई के बदिया नाला के समीप पैदल जा रहे एक युवक को रौंद दिया। जहां युवक राजक मल जायसवाल की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद शव को ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम कक्ष का ताला तोड़ कर शव को थाना के सामने रख हंगामा शुरू कर दिया।

 

ग्रामीणों ने प्रशासन एवं पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी शुरू कर दी वही कई पुलिस कर्मी भारी भीड़ को देख इधर-उधर खिसक गये। शनिवार सुबह लगभग ११ बजे जिला कलेक्टर ने इस मामले पर हस्तक्षेप किया और मौखिक आदेश दिया कि इस मार्ग से सुबह सात बजे से रात्रि ९ बजे तक कोल परिवहन पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। वहीं तहसीलदार सरई ने मृतक के परिजनों को दाह संस्कार के लिए दस हजार रूपये की राशि प्रदान की एवं चार लाख रूपये मुआवजे की घोषणा की गयी। इसके साथ ही मृतक परिवार के एक सदस्य को नगर परिषद सरई में नौकरी देने की बात कही तब जाकर मामला शांत हुआ और परिजनों का धरना समाप्त हुआ।

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “SINGRAULI NEWS – कोयला वाहन ने युवक को रौंदा, जमकर हुआ हंगामा, कलेक्टर के हस्तक्षेप के बाद १२ घंटे बाद मामला हुआ शांत”

Leave a Comment

x