Singrauli news – वन विभाग कार्यालय में शराब पीकर अभद्रता करने के मामले में जांच टीम गठित, शराबी कर्मचारी निलंबित

Share this

Singrauli news।  वन विभाग कार्यालय में शराब पीकर महिला के साथ अभद्रता और कुल्हाड़ी दिखाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब वन मंडलाधिकारी ने शराबी कर्मचारियों को निलंबित कर जांच शुरू कर दी है। महिला आंतरिक परिवाद समिति की अध्यक्ष जया त्रिपाठी एसडीओ वन विभाग गोरबी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 9 तारीख को सरकारी दफ्तर में कर्मचारी शिवराज सिंह महिला ऑपरेटर के साथ न केवल अभद्रता की बल्कि खुद की गर्दन कटवाने के लिए उसकी टेबल पर कुल्हाड़ी रख दी जिसका वीडियो भी सामने आया है साथी महिला ने शिकायत की थी जिसके आधार पर आप महिला आंतरिक परिवार समिति एक टीम गठित कर कर्मचारी शिव बहादुर सिंह के की जांच शुरू कर दी है वीडियो वायरल होने के बाद शिवकुमार को तत्काल निलंबित कर दिया गया है और अब जांच की जा रही है।

इस मामले को लेकर पीड़ित महिला मीडिया के सामने नहीं आई लेकिन आरोपित शराबी कर्मचारी शिवराज सिंह मीडिया के सामने आकर बताया कि उसे उसकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी लिहाजा वह दवाई लेकर ऑफिस आया करता था लेकिन पिछले दिनों दवाई की सीसी का ढ़क्कन स्लिप हो गया जहा पास में पड़ी एक शराब की बोतल दिखाई दी तो उन्होंने अपनी दवाई उस शराब की बोतल पर डाल दिया और वही वाटर लेकर दफ्तर लेकर चले गए जहां वह कप में डालकर दवाई पी रहे थे ।

MP NEWS IN HINDI: ई-उपार्जन पोर्टल पर चना, मसूर एवं सरसों का पंजीयन 20 फरवरी से

 

फिलहाल जांच टीम ने जांच प्रारंभ कर दी है और सभी के बयान लिये जा रहे हैं। जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही सामने आयेगी।

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

1 thought on “Singrauli news – वन विभाग कार्यालय में शराब पीकर अभद्रता करने के मामले में जांच टीम गठित, शराबी कर्मचारी निलंबित”

Leave a Comment

x