Singrauli News: ओबी कंपनी कंडोई में दलालों को दिया जा रहा मौका नेताओं को दिया गया कोटा

Share this

Singrauli News: इसी कारण अरुण सोनी की हो चुकी है एक बार वेदम पिटाई

स्थानी लोगों को रोजगार न देने का बना विवाद का कारण

सिंगरौली।। जिला प्रशासन ओवी कंपनियों में स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाने के मामले में चुपी साथ रखा है अब कंपनी में रोजगार को लेकर कहीं भी पारदर्शिता दिख नहीं रही है।

निगाही परियोजना अंतर्गत ओबी कंपनी की काम कर रही कंडोई में दलालों के माध्यम से लोगों को रोजगार देना चालू हो गया है वही सत्ता एवं विपक्ष पक्ष के नेताओं को कोटा दिया जाता है। दलाल एवं नेता मिलकर बेरोजगारों से दो लाख तक की वसूली करके उन्हें रोजगार तो दिलाते हैं परंतु स्थानिय गरीब बेरोजगार बेरोजगार के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर हो जाते हैं।

इसी कारण एक बार कंडोई कंपनी के जिम्मेदार अधिकारी अरुण सोनी की वेदम पिटाई भी हो चुकी। मामला शांत होते ही पुणे दलाल एवं नेता सक्रिय हो गए हैं जिला प्रशासन सिर्फ दिखावे की वह भी कंपनी में रोजगार को लेकर सक्रिय है।

सूत्र बताते हैं कि अधिकारियों से लेकर नेता सहित कंपनी के बनाये गए अधिकारियों के दलालों के इशारे पर ही लोगों को रोजगार दिया जा रहा है। बाकी कोई भी व्यक्ति फोन करें या रोजगार मांगने जाए तो उन्हें कंपनी में कोई जगह नहीं है ना ही उनसे बात करते हैं बल्कि उन्हें धमकी देने का प्रयास किया जाता है।

खुलेआम बेरोजगारों को चुनौती देता है कंडोई कंपनी का सोनी

निगाही में ओबी कंपनी की काम कर रही कंडोई कंपनी का अरुण सोनी लोगो को रोजगार न देकर बेरोजगारों को धमकी दिलाता है बल्कि मार पीट पर उतारू हो जाते है जिसको लेकर अब कंडोई कंपनी के खिलाप आंदोलन की तैयारी की जा रही है ।

यह भी पढ़े:Singrauli News: सिंगरौली मे निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज मे कार्यरत मजदूर का

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x