यशस्वी को ‎मिला रोहित शर्मा से गुरुज्ञान, विराट कोहली से ‎लिया बैटिंग का मार्गदर्शन

Share this

नई दिल्ली (ईएमएस)। इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान (india vs afghanistan) में भारत के मैच जीतने के बाद याशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने भी रो‎हित शर्मा (Rohit Sharma) से ‎मिले गुरुज्ञान और ‎विराट कोहली (Virat Kohli) से ‎मिले मार्गदर्शन के बारे में बातचीत की। इंदौर में बैटिंग को लेकर एक बातचीत में यशस्वी ने कहा ‎कि काफी मजा आया बैटिंग करने में और विकेट भी काफी अच्छा था। हमारे सामने अच्छा टारगेट था, तो मेरे दिमाग में यही था कि टीम को अच्छी शुरुआत देनी है। याशस्वी ने कहा ‎कि उसके हिसाब से अगर मैं अच्छा स्टार्ट देता हूं तो मैं उसको जारी रखूं। मैं अच्छे शॉट्स खेलते रहूं, जिस पर रन आते रहें। फजलहक फारूखी को रनआउट करने पर उन्होंने कहा ‎कि रनआउट को लेकर मैं थोड़ा कन्फ्यूज था कि मारूं कि नहीं मारूं? तो मैंने सोचा कि मैं पहुंच कर ही आउट कर सकता हूं। तो मैं दौड़ गया और गेंद स्टंप्स पर लगा दी।

मैच के दौरान रोहित शर्मा के साथ बातचीत को लेकर यशस्वी ने कहा, वो बोलते हैं कि तू जा और बिंदास खेल, जो तेरे शॉट्स हैं। वो हमेशा हमारे लिए उपलब्ध रहते हैं और हमारा ध्यान रखते हैं, यह शानदार है अगर आपके पास ऐसे सीनियर खिलाड़ी हैं। याशस्वी ने कहा ‎कि अभी मुझे और मेहनत करनी है और अच्छा प्रदर्शन करना है, तो मैं इसी में लगा हुआ हूं। यशस्वी ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी निभाई।

विराट के साथ बैटिंग को लेकर कहा, विराट भइया के साथ बैटिंग करना हमेशा ही बहुत ही बढ़िया लगता है। उनके साथ बैटिंग करना गर्व की बात है। हमारी यही बात हो रही थी कि हम इस विकेट पर किस एरिया में शॉट खेल सकते हैं। वहीं शिवम दुबे के साथ छक्के लगाने को लेकर हो रही बातों पर यशस्वी ने कहा ‎कि दोनों ही बड़े अच्छे छक्के मारते हैं।

 

यशस्वी ने अपनी पारी से खींचा टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयनकर्ताओं का ध्यान: प्रज्ञान

Leave a Comment

x