IPL 2024: IPL में वापसी के लिए तैयार हैं ऋषभ, प्रैक्टिस का शेयर किया Video

Share this

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी अब नजदीक आती जा रही है। ऋषभ फिट हो गये हैं और उनके अगले माह IPL से फिर मैदान में उतरने की उम्मीद है। इससे उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है। ऋषभ ने अब प्रैक्टिस का एक Video शेयर किया है। इसमें वह बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं।

इस दौरान वह काफी अच्छे शॉट लगा ते दिखे। इसके अलावा वह इस वीडियों में विकेटकीपिंग भी करते नजर आये। इससे उन्होंने संकेत दे दिया है कि वह IPL 2024 सत्र में खेलने के लिए तैयार हैं। IPL 2024 सत्र 22 मार्च से शुरू होगा। वह दिसंबर 2022 में कार हादसे के बाद से ही खेल से दूर हो गये थे। इस हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गये थे और उनके घुटने की सर्जरी भी हुई थी।

https://www.instagram.com/reel/C3kjPftNa4A/?igsh=emhybXJtZ3Y4ZW1n

इसके बाद उन्होंने तेजी से रिकवरी की और अब मैदान पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों प्रैक्टिस मैचों में भी हिस्सा लिया था. वह वर्तमान में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं। दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के मुताबिक, ऋषभ आईपीएल 2024 में वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन उन्हें शुरुआती मैचों में एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे शुरुआत में उन पर ज्यादा दबाव नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़े:Royal Enfield: सबसे कम कीमत में लाए अपने घर रॉयल एनफील्ड

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment

x