Desi Jugaad -मछली पकड़ने लगाया जुगाड़ देख लोग हैरान video viral

Share this

Desi Jugaad: बच्चे ने तालाब से मछली पकड़ने लगाया जुगाड़, देखकर बड़े-बड़े लोग भी दंग social media  पर लोग कई तरह की जुगाड़ू तकनीकों की वीडियो शेयर करते है और आसानी से फेमस हो जाते है हाल ही में एक बच्चे ने मछली पकड़ने का कमाल का जुगाड़ लगाया जिसे देख लोग काफी हैरान रह गए लोग इस बच्चे के मछली पकड़ने के शानदार जुगाड़ को काफी पसंद कर रहे है जिसकी वजह से ये जुगाड़ू वीडियो social media  पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है लोगो ने इस बच्चे में स्मार्ट फिशरमैन के नाम से जानने लगे है।

 

तालाब में मछली पकड़ने बच्चे ने लगाया अनोखा जुगाड़

Desi Jugaad:आप तो जानते ही होंगे कि मछली पकड़ना दूर से देखने में जितना आसान लगता है, इसे करना उतना ही थका देने वाला और उबाऊ होता है। हालाँकि, यह बहुत धैर्य वाला काम है और इसके लिए आपको न केवल धैर्य की आवश्यकता है, बल्कि इसकी युक्ति भी पता होनी चाहिए, अन्यथा पकड़ी गई मछली आपका चारा खा जाएगी और आपको पता भी नहीं चलेगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा कबाड़ी जुगाड़ की मदद से यह काम बड़ी आसानी से करता नजर आ रहा है.

खुरापाती जुगाड़ की मदत से पकड़ ली मछलिया

 

Desi Jugaad:इस वीडियो में आपने देखा होगा कि कैसे एक बच्चा बच्चा तालाब में प्लास्टिक की खाली बोतलों को पानी में डाल रहा है। इन बोतलों में धागे और मछलियों को पकड़ने के लिए खाना फंसा दिया गया है। जिसके बाद वह मछली पकड़े जाने का इंतजार करता है. कुछ घंटों के बाद वो वापस प्लास्टिक की बोतलों को लेने के लिए पानी में उतरता है और हर बोतल में बड़ी मछलियां फंसी हुई रहती हैं। तो वह आसानी से मछली को तालाब से बाहर निकाल लेता है।

 

देखे वायरल वीडियो

 

Desi Jugaad:आपको बता दे वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नामक पेज द्वारा साझा किया गया था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 10 हज़ार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपलोड होने के बाद से अब तक इसे लाखों से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

 

 

Big Boss के 11वें सीजन में नजर आई फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया रेप का आरोप

Leave a Comment