UP NEWS – पब्जी खेलने के दौरान प्यार, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

Share this

सुलतानपुर (ईएमएस)। राजस्थान की एक नाबालिग लड़की को पब्जी खेलने के दैरान सुलतानपुर के युवक से प्यार हो गया। युवक ने लड़की को अपने प्यार में ऐसा फंसाया कि किशोरी राजस्थान से भागकर सुलतानपुर अपने प्रेमी से मिलने पहुंच गई। राजस्थान पुलिस ने सुलतानपुर पुलिस से संपर्क किया तो सीओ सिटी शिवम मिश्रा के नेतृत्व में लगी सर्विलांस टीम ने किशोरी को सकुशल बरामद करते हुए महिला थाने भेजा है। वहीं राजस्थान से पुलिस व लड़की के परिजनों के आने के बाद आगे की कार्यवाही की बात कही जा रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी बब्बन अली के पुत्र नवाब अली का राजस्थान के चूरू जिले की एक नाबालिग लड़की से पब्जी खेलते हुए संपर्क हो गया था। थोड़े समय में ही बातचीत प्रेम प्रसंग में बदल गई। नवाब ने फोन पर किशोरी को प्यार का ऐसा झांसा दिया कि नाबालिग लड़की ने घर परिवार सब छोड़ कर अकेले ही सुलतानपुर के लिए निकल पड़ी। गुरुवार को वह सुलतानपुर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई।

घर से गायब होने पर किशोरी के परिजनों में हड़कंप मच गया था। परिजनों ने स्थानीय पुलिस में किशोरी के गायब होने की सूचना देते हुए बताया कि उसके पास मोबाइल भी है। शिकायत पर सक्रिय हुई राजस्थान पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जब लोकेशन सर्च किया तो लोकेशन सुलतानपुर जिले की मिली। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लेते हुए किशोरी को आरोपी नवाब अली के घर से बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि लड़की दूसरे धर्म की है। सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने किशोरी को महिला पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही राजस्थान पुलिस को सकुशल बरामदगी की सूचना दी। इस पर वहां की टीम लड़की के पिता को लेकर यहां पहुंची है। सीओ ने बताया कि जांच पड़ताल जारी है।

 

 

नवी मुंबई खारकोपर-उरण रेलवे रूट पर 40 लोकल ट्रेनें

Leave a Comment

x