पॉवरफुल इंजन के साथ बाजार में आई Hero Xtreme 125R की बाइक…इतजार करना पड़ रहा इस गाड़ी को लेने के लिए

Share this

भारतीय बाजार में अपने प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी टक्कर देने के लिए हीरो मोटरसाइकिल किफायती कीमत पर एक स्पोर्टी लुक वाली माइलेज वाली मोटरसाइकिल लेकर आई है। यह कंप्यूटर सेगमेंट में बाजार में उपलब्ध अन्य मोटरसाइकिलों की बिक्री की गति पर ब्रेक लगा रहा है।

 

Hero Xtreme 125R Features

आप तो जानते ही होंगे कि हीरो अपने बाइक में किस तरह का फीचर्स देता है लोग इस बाइक को काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें की हीरो का इस बाइक में दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का सुविधा मिलेगा 10 लीटर फ्यूल टैंक वाले हीरो का इस बाइक में काफी बेहतरीन और पावरफुल फीचर्स देखने को मिलेगा। आपको बता दें की बाइक का डेस बोर्ड पर बड़ी सी स्क्रीन फिट किया गया है। इसके सहायता से आप बाइक का कई फीचर्स को कस्टमाइज कर पाएंगे। 124 सीसी का दमदार इंजन लेकर हीरो का यह बाइक सड़कों पर बिजली के रफ्तार से दौड़ने में कामयाब होगा। दो पहिए वाले हीरो का यह बाइक आपको कई अलग-अलग कलर में देखने को मिलेगा जल्द ही यहां बाइक भारत में उपलब्ध होगा।

Hero Xtreme 125R Engine

Hero Xtreme 125R बाइक में काफी दमदार इंजन फिट किया गया है। आपको बता दें कि हीरो का इस बाइक में 124 सीसी का पावरफुल इंजन फिट किया गया है जो 11.5 bhp पर पावर जेनरेट करने का क्षमता रखता है।

Hero Xtreme 125R Mileage

124 सीसी दमदार इंजन वाले हीरो का Hero Xtreme 125R बाइक में काफी अच्छा माइलेज आपको मिलेगा। हीरो का इस बाइक में 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया जाएगा। यानी की 1 लीटर में आप 66 किलोमीटर का सफर तय कर पाएंगे।

Hero Xtreme 125R Mileage

Hero Xtreme 125R बाइक सड़कों पर बिजली के रफ्तार से दौड़ने के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा। आपको बता दें हीरो का इस बाइक का टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटा है। जो काफी अच्छा टॉप स्पीड निकाल कर सामने आया है।

 

Hero Xtreme 125R Price

बाइक को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि बाइक का प्राइज 95 हजार रुपया एक्स शोरूम प्राइस है। जो फीचर्स के अनुसार काफी अच्छा प्राइज निकाल कर सामने आया है।

Leave a Comment