Mahindra कल अपने दमदार फीचर्स वाली XUV 3XO को कर रही लॉन्च

Share this

Mahindra कल भारतीय बाजार में एक नई SUV लॉन्च करने की तैयारी में है। महिंद्रा कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में नई एसयूवी XUV 3X0 लॉन्च करेगी। नई एसयूवी के लॉन्च से पहले कंपनी ने कई टीजर जारी किए, जिसमें फीचर्स की जानकारी दी गई। 29 अप्रैल 2024 को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV300 के फेसलिफ्ट संस्करण के रूप में XUV 3XO को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी।

Mahindra के छह टीजर से कई जानकारी

अब तक इससे जुड़े करीब छह टीजर जारी किए जा चुके हैं। इन टीज़र से पता चलता है कि महिंद्रा XUV 3XO में बेहतरीन साउंड सिस्टम, सेगमेंट का सबसे बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, हरमन कार्डन का सात-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पूरी तरह से डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। इसके साथ ही एसयूवी में सी शेप टेल लाइट्स, रियर वाइपर, फ्रंट में ब्लैक ग्लॉस फिनिश ग्रिल, ड्रॉप डाउन एलईडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट्स, वेंटिलेटेड सीटें, ग्लॉसी फिनिश अलॉय व्हील जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

इसमें होंगी कई नए फीचर्स

महिंद्रा XUV 3XO पर पियानो ब्लैक फिनिश का उपयोग करके डुअल टोन एक्सटीरियर पेश करेगी। इसमें रियर स्पॉइलर, हवादार सीटें, इंटीरियर पर क्रोम रंग की सीटों के साथ-साथ सिल्वर इंसर्ट के साथ डुअल टोन डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील पर ऑडियो कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप और एएमटी ट्रांसमिशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी ने यह भी कहा है कि इनमें से कुछ फीचर्स केवल एसयूवी के कुछ वेरिएंट में ही पेश किए जाएंगे।

Also Read : Amazon पर Redmi A2 को आधी कीमत में खरीदने का गोल्डन अपर्च्युनिटी

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment