Mehndi Design : यह मेहंदी डिजाइन शादी में दुल्हन के पैरों को अनोखा लुक देगी

Share this

 

Mehndi Design: यह मेहंदी डिजाइन (Mehndi Design ) Marriage में दुल्हन के पैरों को अनोखा लुक देगी। पैरों पर मेहंदी सिर्फ दुल्हन ही नहीं लगाती बल्कि आप इसे अपने पैरों पर भी सजा सकती हैं।bridal design  के साथ-साथ आजकल और भी यूनिक डिजाइन का ट्रेंड चल गया है। जिसके अनुसार आप अपने पैरों को सजा सकती हैं। Jewelery Design, Bull Design और भी कई Design  ऐसे हैं जो पहनने के बाद आपके पैरों को बेहद खूबसूरती देते हैं।

 

दुल्हन के अलावा आजकल weddings and festivals में लोग अपने पैरों पर भी मेहंदी लगाने का फैशन में हैं। कई लोगों को समझ नहीं आता कि पैरों पर मेहंदी कैसे लगाएं। पैरों पर कैसे खूबसूरत लगेगी डिजाइन. लड़कियों और महिलाओं की इसी समस्या का समाधान हम इस आर्टिकल में कुछ लेटेस्ट और खूबसूरत मेहंदी डिजाइन लेकर आए हैं। यह डिज़ाइन आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ा देगा। आइए देखते हैं ये लेटेस्ट डिजाइन

 

यह design simple  भी है और हैवी भी। इसमें गुलाब के फूल के साथ-साथ जाली भी बनाई जाती है। जो design को बेहतर लुक दे रहा है। यह डिज़ाइन पैरों के साइड में और भी ज्यादा खूबसूरत लगता है। पैरों के बीच में बनाया गया यह डिजाइन पैरों के अगले हिस्से को काफी बेहतर लुक देता है। पैर की उंगलियों से लेकर पैर के शीर्ष तक, यह design  चौड़े पैरों वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा है। इसे बनाना बहुत आसान है. और देखने में भी बेहद खूबसूरत लगती है. इस तरह आप यह डिजाइन बना सकते हैं।

 

gold ring design : महिलाओं को ये गोल्ड रिंग डिजाइन जरूर ट्राई करना चाहिए,सुंदरता में लगाएगा चार चाँद

Leave a Comment