कैटरीना अपने पति विक्की की तारीफ करते नहीं थकतीं और कहती हैं, ‘वह 45 मिनट तक मेरी बातें शांति से सुनते हैं।’

Share this

मुंबई (ईएमएस)। एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद, अभिनेत्री कैटरीना (actress katrina) अपने पति Vicky  के ठेठ पंजाबी (typical punjabi) परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं।

कैटरीना हर त्योहार धूमधाम से मनाती हैं। वहीं विक्की ने भी पूरी तरह से कैटरीना का धर्म अपना लिया है. हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तारीफ की है. उन्होंने बताया कि कैसे वह उनकी लगातार बातें सुनते रहे। इन दिनों मैरी क्रिसमस के प्रमोशन में बिजी कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्म के साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की. एक फैन ने कैटरीना से पूछा कि वह हमेशा इतनी शांत कैसे रहती हैं। इसके जवाब में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की तारीफ की.

कैटरीना ने कहा- जब मैं घर जाती हूं तो लगातार 45 मिनट तक बात करती हूं। अगर मैं किसी के बारे में बहुत जल्दी-जल्दी उत्तेजित होकर या गुस्से में बात करता हूं तो वे बीच में ही कह देते हैं कि मुझे समझ नहीं आ रहा है क्योंकि मैं बहुत जल्दी बोल रहा हूं। मैं हर बात जाहिर कर देता हूं। वह हर बात को बड़ी गंभीरता से सुनते हैं.

आपको उस पल ऐसा महसूस होता है कि आपका सारा वजन उतर गया है और फिर हम इसके बारे में भूल जाते हैं। इस प्रकार मैं निश्चिंत होकर तुम्हारे पास आता हूँ। आपको बता दें कि हाल ही में विक्की और कैटरीना नए साल का जश्न मनाकर लौटे हैं. इस कपल ने इस साल अपना नया साल राजस्थान में मनाया.

 

https://naitaaqat.in/?p=164569

Leave a Comment