Affair with onscreen son : इन 5 हसीनाओं को ऑनस्क्रीन हुआ अपने बेटों से प्यार, तोड़ी रिश्तों की सीमाएं

Share this

Affair with onscreen son : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार देखा गया है कि हीरो और हीरोइन असल जिंदगी में भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दीपिका-रणवीर, काजोल-अजय देवगन समेत ऐसे कई उदाहरण हमें देखने को मिलते हैं।
लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है कि पर्दे पर मां-बेटे का किरदार निभाने वाले सितारे असल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट करने लगते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिनका ऑनस्क्रीन बेटे के साथ अफेयर था लेकिन असल जिंदगी में ये एक-दूसरे से प्यार करते थे।

1.ईवा ग्रोवर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ईवा ग्रोवर का है जिनके बारे में खबरें थीं कि वो मशहूर एक्टर राम कपूर को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि ईवो ग्रोवर ने सोनी टीवी पर एकता कपूर के हिट टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम कपूर की सौतेली मां (ऑनस्क्रीन बेटे के साथ अफेयर) का किरदार निभाया था। सेट पर मां बेटे का किरदार निभाते वक्त इनके अफेयर की कई खबरें आईं और कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया।

2. अपर्णा कुमार

टीवी एक्ट्रेस अपर्णा कुमार अपने ऑनस्क्रीन बेटे हर्षद अरोड़ा को भी डेट (Affair with onscreen Son) कर चुकी हैं। आपको बता दें कि 2018 में आए सीरियल ‘मायावी मलंग’ में इन दोनों ने मां और बेटे का किरदार निभाया था. लेकिन सेट पर घंटों काम करते-करते वे अच्छे दोस्त बन गए और दोनों ने 2018 में अपने रिश्ते की शुरुआत की। अब खबर है कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.

3. मोनिका सिंह

मोनिका सिंह ने सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में अंकित गेरा (ऑनस्क्रीन बेटे के साथ अफेयर) की मां का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में ये दोनों लव बर्ड्स बन गईं। कहा जाता है कि इन दोनों के रिश्ते के बारे में इंडस्ट्री में हर कोई जानता था, दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन अंकित के पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे। जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया.

4. किश्वर मर्चेंट

2010 में किश्वर मर्चेंट (ऑनस्क्रीन बेटे के साथ अफेयर) ने स्टार वन टीवी चैनल पर ‘प्यार की एक कहानी’ में सुयश राय की मां की भूमिका निभाई। और इसी सीरियल के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. हालांकि, इस सीरियल में काम करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने 2016 में शादी कर ली।

ये भी पढ़े : यूपी से 9, बिहार से 6 मंत्री शामिल मोदी मत्रिमंडल में मिला जगह और कौन बना केन्द्रीय मंत्री देखे लिस्ट

5. नरगिस दत्त

60 के दशक में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस दत्त भी अपने ऑनस्क्रीन बेटे की दीवानी (Affair with onscreen Son) हो गई थीं। दरअसल, फिल्म ‘मदर इंडिया’ में नरगिस दत्त ने सुनील दत्त की मां का किरदार निभाया था। और बाद में ये दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। जिसके चलते उस दौर में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

 

ये भी पढ़े : business news : कम खर्च में चालू करे ये व्यवसाय 100 साल तक होगी जोरदार कमाई

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment