Anant Ambani ने इन मंदिरों में किया करोड़ों का दान, सामने आई ये बड़ी जानकारी

Share this

मुकेश अंबानी आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन आज उनका बेटा इस वजह से मीडिया में आ गया है, क्योंकि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी का सबसे छोटा बेटा भी उन्हीं की तरह काफी परोपकारी है और हर कोई उन्हें पसंद करता है वह आदत जिसकी वजह से हर कोई उनकी खूब तारीफ करता नजर आता है। आपको बता दें कि अनंत अंबानी एक बार फिर अपने दानी स्वभाव के कारण मीडिया में आ गए हैं क्योंकि बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी ने दो मंदिरों में करोड़ों की संपत्ति दान की है। जिसके चलते अब हर कोई मीडिया में इस खबर पर चर्चा करता नजर आ रहा है, तो आइए हम आपको अगले आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Anant Ambani ने करोड़ों की संपत्ति दान की है, उन्होंने इन मंदिरों में करोड़ों की संपत्ति दान की है

अनंत अंबानी इस समय अपने दानी स्वभाव को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में कुछ मंदिरों में करोड़ों का दान दिया है जिसके कारण अब हर कोई उनके स्वभाव के बारे में बात कर रहा है क्योंकि इतना दान देना कोई बड़ी बात नहीं है, उन्होंने दो-दो करोड़ दान किए हैं मंदिरों, जिसके कारण कुछ लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने मंदिरों में कितने करोड़ रुपये का दान दिया है और किस मंदिर में, तो मैं आपको बता दूं कि अनंत अंबानी ने मां कामाख्या मंदिर को करोड़ों रुपये का दान दिया है, जो इनकी काफी मान्यता है। इसके अलावा उन्होंने एक और मंदिर में दान दिया है जिसके बारे में आपको अगले लेख में बताया जाएगा।

Anant Ambani ने इन मंदिरों में किया करोड़ों का दान, सामने आई ये बड़ी जानकारी

अनंत अंबानी ने आज इन मंदिरों में करोड़ों का दान देकर एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका दिल अपने पिता जितना बड़ा है, जिसके कारण हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। अनंत अंबानी ने मां कामाख्या मंदिर में 2,51,00,00 रुपये का दान दिया है इतना ही नहीं अनंत अंबानी ने ऐसे ही एक और मंदिर श्रीजगन्नाथ मंदिर को भी 2,51,00,00 करोड़ रुपये का दान दिया है जिसकी कीमत आजकल बहुत ज्यादा है और हर कोई इसकी खूब तारीफ करता नजर आ रहा है

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment