Hero: सबसे कम कीमत में तेज स्पीड के साथ 125 सीसी सेगमेंट में TVS को मात देगी हीरो की नई बाइक

Share this

Hero: हीरो कंपनी भारत में टू व्हीलर सेगमेंट में काफी जानी-मानी और मशहूर कंपनी है और यह काफी टू व्हीलर बाइक्स बेचती है। साथी को भारतीय लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं जिसके चलते कंपनी अब अपनी हीरो एक्सट्रीम 125आर बाइक को नए डिजाइन के साथ लेकर आई है जो आपको कम कीमत में 125 सीसी के दमदार इंजन के साथ धमाकेदार स्पीड प्रदान करती है और इसका लुक देखते ही बनता है। टीवीएस कंपनी के राइडर को भी आप भूलने वाले हैं. आइए जानते हैं इस बाइक में आपको क्या खास फीचर्स मिलते हैं—Hero

Hero Xtream 125R में क्या है खास

हीरो कंपनी द्वारा लॉन्च की गई यह शानदार मोटरसाइकिल 125 सीसी इंजन के साथ आती है जो सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक के साथ आती है और इसके साथ ही यह आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा भी देती है जिससे एंट्री आसान हो जाती है। अगर आप सेफ्टी फीचर्स वाली तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो कंपनी की यह बाइक आपके लिए बेस्ट है।

Attractive features of Hero Xtreme 125R

इस बाइक का डिजाइन काफी स्पोर्टी लुक वाला है जिसमें आपको एलईडी हेडलाइट्स के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एलईडी टेल लाइट्स का इस्तेमाल देखने को मिलता है। इसके साथ ही दोस्तों आपको बता दें कि इसमें आपको पीछे की तरफ शोभा मोनोशॉक और आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क मिलता है। साथ ही इसकी बॉडी को काफी मस्कुलर और डिजाइन बनाया गया है, जो आपको तीन कलर ऑप्शन में मिलता है।

Best Price of Hero Xtreme 125R

आपको बता दें कि यहां भारतीय बाजार में यह बाइक 98709 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ उपलब्ध है जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं और अगर आप इसे कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इस बाइक की कीमत 3422 रुपये रखी है। मासिक किस्त योजनाएँ भी प्रदान की जाती हैं। इसके बाद आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदकर इसके सभी फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े :Tata Punch: 26KM माइलेज के साथ इनोवा को मात देने के लिए लॉन्च हुई टाटा पंच की शानदार कार

 

 

 

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment