Maruti Car Discount Offers! का लाभ लें,और घर लाए चमचमाती कार।

Share this

Maruti Car Discount Offers : क्या आप नई कार के खरीदने के लिए बाज़ार बाजार जा रहें हैं? यदि हां, तो अब मारुति कार खरीदने का सुनहरा और सही समय है। भारत में अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माताओं में से एक, मारुति वर्तमान में अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर (Maruti Car Discount Offers)दे रही है। चाहे आप एक कॉम्पैक्ट हैचबैक, एक स्टाइलिश सेडान, या एसयूवी की खरीदना चाहते हैं, मारुति के पास हर किसी के लिए बेहतर डिस्काउंट ऑफर है।

1.Maruti Car Discount Offers:  नकद छूट। Cash Discounts

मारुति चुनिंदा मॉडलों पर आकर्षक नकद छूट दे रही है। ये छूट आपकी नई कार खरीद पर महत्वपूर्ण धनराशि बचाने में आपकी सहायता कर सकती हैं। नकद छूट की राशि आपके द्वारा चुने गए मॉडल और वेरिएंट के आधार पर भिन्न होती है। जिस कार में आपकी रुचि है उस पर उपलब्ध सटीक नकद छूट का पता लगाने के लिए अपने निकटतम मारुति डीलरशिप से जांच करना हमेशा एक अच्छा विचार है।

2. Maruti Car Discount Offers : एक्सचेंज बोनस। Exchange Bonuses

यदि आप अपनी पुरानी कार का व्यापार करने की योजना बना रहे हैं, तो मारुति एक्सचेंज बोनस की पेशकश कर रही है जो आपकी नई कार की लागत को और कम कर सकता है। एक्सचेंज बोनस राशि आपकी पुरानी कार के मेक, मॉडल और स्थिति के आधार पर निर्धारित की जाती है। यह आपके वाहन को अपग्रेड करने और मारुति द्वारा दी जाने वाली अतिरिक्त बचत का लाभ उठाने का एक शानदार अवसर है।




Maruti Car Discount Offers
Maruti Car Discount Offers

3. Maruti Car Discount Offers : कॉर्पोरेट छूट। Corporate Discounts

मारुति कॉर्पोरेट ग्राहकों की जरूरतों को समझती है और उनके लिए विशेष छूट की पेशकश कर रही है। यदि आप किसी ऐसी कंपनी के कर्मचारी हैं जिसका मारुति के साथ गठजोड़ है, तो आप विशेष कॉर्पोरेट छूट के लिए पात्र हो सकते हैं। ये छूट आपकी नई कार की कुल कीमत में बड़ा अंतर ला सकती हैं, इसलिए जब आप डीलरशिप पर जाएं तो उनके बारे में पूछताछ करना सुनिश्चित करें।

 Maruti Car Discount Offers : February 2024

इस फरवरी महीने में मारुति सुजुकी अपनी कई कारों पर ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इनमें ऑटो K10 से लेकर स्विफ्ट जैसे कई मॉडल शामिल हैं।

मारुति ऑल्टो के10 पेट्रोल वेरिएंट्स पर 62,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसमें 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये तक का कॉरपोरेट डिस्काउंट है।  CNG मॉडल पर भी 39,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

Maruti Car Discount Offers : Maruti Suzuki S-Presso

फरवरी 2024 में मारुति सुजुकी एस-प्रेसो एएमटी वर्जन पर कुल 61,000 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, जिसमें 40,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. वहीं, मैनुअल वेरिएंट पर 56,000 रुपये के बेनिफिट्स हैं।

Maruti Car Discount Offers : Maruti Suzuki Celerio

मारुति सुजुकी सेलेरियो पर भी 61,000 रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, जिसमें 40,000 रुपये नकद छूट, 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये कॉर्पोरेट छीट शामिल है। मारुति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी पर 36,000 रुपये के बेनिफिट्स मिल रहे हैं।




Maruti Car Discount Offers : Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट को जल्द ही अपडेट मिलने वाला है। इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। फिलहाल, स्विफ्ट पर 42,000 रुपये के बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जिसमें 15,000 रुपये नकद छूट, 20,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

Maruti Car Discount Offers : Maruti Suzuki Dzire

डिजायर को भी इस साल अपडेट मिलेगा. डिजायर फेसलिफ्ट को भी टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। फिलहाल, इसके मौजूदा मॉडल पर 37,000 रुपये के बेनिफिट्स मिल सकते हैं, जिसमें 15,000 रुपये नकद छूट, 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल है।

Maruti Car Discount Offers का लाभ उठाएं।

मारुति कारें अपनी विश्वसनीयता, ईंधन दक्षता और उत्कृष्ट बिक्री के बाद सेवा के लिए जानी जाती हैं। मौजूदा डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाकर आप अधिक किफायती कीमत पर मारुति कार के मालिक बन सकते हैं। तो, इस अवसर को न चूकें और आज ही अपने नजदीकी मारुति डीलरशिप पर जाकर उनकी कारों की रेंज देखें और रोमांचक डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाएं।

Maruti Car Discount Offers की ताज़ा जानकारी यहां मिलेगा।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये छूट ऑफ़र एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में भिन्न हो सकते हैं और बिना किसी पूर्व सूचना के परिवर्तन के अधीन हैं। इसलिए, सलाह दी जाती है कि चल रहे डिस्काउंट ऑफर की नवीनतम जानकारी के लिए अपने नजदीकी मारुति डीलरशिप पर जाएं या उनकी आधिकारिक वेबसाइट देखें।




NTN
Author: NTN

1 thought on “Maruti Car Discount Offers! का लाभ लें,और घर लाए चमचमाती कार।”

Leave a Comment