Mumbai Fire Hadsa : मुंबई में एक दुकान में लगी आग, 3 बच्चों समेत 7 लोगों की मौत

Share this

Mumbai Fire Hadsa : मुंबई के चेंबूर इलाके में एक गंभीर हादसा हुआ है। दरअसल, चेंबूर स्थित एक दुकान में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई है। घटना सुबह पांच बजे की है। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना चेंबूर के सिद्धार्थ कॉलोनी में हुई। इससे पहले हादसे में पांच लोगों की मौत की खबर आई थी, जिनकी पहचान पेरिस गुप्ता (7 साल), नरेंद्र गुप्ता (10 साल), मंजू प्रेम गुप्ता (30 साल), प्रेम गुप्ता (30 साल) के रूप में हुई। ) और अनीता गुप्ता (30 वर्ष)। इस आग में अब सात लोगों के मरने की खबर है. बाकी दो की पहचान की जा रही है।

दुकान में लगी आग में फंसा मकान

यह घटना चेंबूर पूर्व में एएन गायकवाड़ रोड पर सुबह करीब 5 बजे हुई। बीएमसी ने कहा कि आग ग्राउंड फ्लोर की दुकान में लगी और परिवार ऊपर के घर में रहता था। कारोबार की आग ऊपर मकान तक पहुंच गई, जिससे पूरा परिवार प्रभावित हो गया। एक अधिकारी ने कहा कि इमारत के भूतल का उपयोग दुकान के रूप में और ऊपरी मंजिल का उपयोग आवास के रूप में किया जाता था। उन्होंने बताया कि आग भूतल पर स्थित वर्कशॉप के बिजली के तारों और अन्य उपकरणों में लगी और फिर ऊपरी मंजिल पर भी फैल गई।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में परिवार के सदस्य झुलस गये। उन्हें राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

NTN
Author: NTN

Leave a Comment