REWA NEWS : रीवा में भिड़ंत के बाद दो ट्रकों में लगी आग, चार लोग जिंदा जले..! नई ताक़त न्यूज़

Share this

नई ताक़त न्यूज़  : REWA NEWS  । एमपी के रीवा में चोरहटा रोड पर आज शाम करीब 5 बजे दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर के बाद आग लग गई. आग लगने से ट्रक में सवार चार लोग जिंदा जल गए। वहीं, ट्रकों में आग की लपटें उठती देख लोग रुक गए, जिसकी सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

 

ये भी पढ़े : MP News: रीवा की महिला को अपर कलेक्टर रैंक के अधिकारी को ब्लैकमेल करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार, कई बड़े खुलासे

REWA NEWS : पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ट्रक यूपी के प्रयागराज से सतना के लिए निकला था. ट्रक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 चोरहटा रोड से आगे बढ़ रहा था तभी रीवा दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की टक्कर के बाद ट्रकों में आग लग गई. ट्रक में सवार चारों लोग चीखते रहे। जब तक राहगीर रुकते आग ने दोनों ट्रकों को अपनी चपेट में ले लिया।

ट्रक में सवार चार लोग जिंदा जल गये. खबर मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक दोनों वाहन जल चुके थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कटर को बुलाया। इसके बाद ट्रकों को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया, पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रकों को हटवाया, जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हुआ.

ये भी पढ़े : bollywood hindi news : थप्पड़ कांड पर ऋतिक रोशन आए कंगना रनौत के समर्थन में कही ये बात

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment