Sanand Verma: सबको हंसाने वाले सक्सेना जी हुए क्रूरता का शिकार, 13 साल की उम्र में सहा दर्द

Share this

Sanand Verma : छोटे पर्दे का सीरियल भाभी जी घर पर हैं कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। शो में तिवारी जी, गौरी मैम, अंगूरी भाभी और विभूति के किरदार तो सभी को पसंद हैं लेकिन एक और किरदार है जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं।

वह हैं अनोखे लाल सक्सेना, जिन्हें पूरे शो के दौरान मैं खाना और मारना पसंद करता हूं। शो में सभी को हंसाने वाले अनोखे लाल सक्सेना उर्फ ​​सानंद वर्मा असल जिंदगी में हैवानियत का शिकार हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी जिंदगी के इस काले सच से पर्दा हटाया है. तो आइए जानते हैं उनका क्या कहना है।

क्रिकेट मैदान पर यौन शोषण :Sanand Verma

सानंद वर्मा (Sanand Verma) ने कहा कि 13 साल की उम्र में उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था. उन्होंने बताया कि जब वह बचपन में क्रिकेट खेलने जाते थे तो एक शख्स उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश करता था. अभिनेता ने कहा कि उनके द्वारा दिए गए दर्द को सहन करना बहुत मुश्किल है और आज भी वे यादें उन्हें डरा देती हैं।

एक्टर ने बताया कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक था और इसके लिए उन्होंने क्रिकेट एकेडमी भी ज्वाइन की, लेकिन वहां एक बड़ी उम्र के आदमी ने मेरे साथ यौन शोषण करने की कोशिश की. मैं बहुत डर गया और वहां से भाग गया.’ वो पल मेरे लिए बहुत डरावना था. एक्टर ने आगे कहा कि उस वक्त की घटना के बाद उन्होंने खुद को क्रिकेट से दूर कर लिया है.

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment