Sariya Cement Price 2024: एक बार फिर सरिया और सीमेंट की कीमतों में कटौती… जाने क्या है आज का ताजा रेट

Share this

Sariya Cement Price 2024: सरिया और सीमेंट की आज की ताजा कीमत में एक बार फिर कटौती की जा रही है। बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में सर्विस सीमेंट की कीमत एक बार फिर गिरावट की जा रही है! यानी देखा जा रहा है की सरिया और सीमेंट की कच्चे माल की भाव में भारी गिरावट आई है। जिससे भारतीय बाजार में सरिया और सीमेंट की कीमत कम हो जाएगी तो जाने क्या है आज का ताजा रेट–Sariya Cement Price 2024

Today’s price of iron rods and cement

सुनने में आ रहा है कि फिलहाल ताजा कीमत में भारी कटौती हुई है जिसके चलते लोग बड़ी मात्रा में सरिया सीमेंट खरीद रहे हैं. तो अगर आप भी सरिया सीमेंट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपको निम्नलिखित खबर पढ़नी होगी। ताकि आप जान सकें कि आपके शहर में सरिया सीमेंट की कीमतें क्या हैं।

What is the current price of steel bars and cement

यह जानकारी अभी ताजा जारी हुई है जिससे पता चलता है कि सरिया का भाव 6400 प्रति क्विंटल पर चल रहा है। अगर कोई सीमेंट खरीदता है. तो उन्हें भारी छूट मिलेगी.

कंक्रीट सीमेंट की कीमत 310 रुपये बताई जा रही है. यदि आप उच्च गुणवत्ता वाला सीमेंट खरीदते हैं। जिप्सम सीमेंट की मौजूदा कीमत 350 रुपये है. जो लोगों के लिए सबसे अच्छी कीमतों में से एक मानी जाती है।

सरिया और  सीमेंट की कीमतों में यह गिरावट घर बनाने वालों के लिए बड़ी राहत है. इससे न केवल उनकी लागत कम होगी, बल्कि उन्हें अपने इच्छित स्थान पर अपने सपनों का घर बनाने में भी मदद मिलेगी। तो अगर आप भी घर बनाने की योजना बना रहे हैं तो इस मौके का फायदा उठाएं और अपना घर बनाना शुरू कर दें।

ये भी पढ़े :Lok Sabha Speaker: ओम बिरला को बधाई देते हुए पीएम मोदी-राहुल गांधी और अखिलेश ने क्या कहा? जाने

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment