चोर गिरोह का खुलासा : पार्सल डिलेवरी ब्वॉय मोहल्लों में करते थे रेकी, नाबालिग साथी उड़ाता था बाइक

Share this

चोर गिरोह का खुलासा: तीन आरोपी चढ़े हत्थे, तीन बाइक बरामद

रीवा. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डिलीवरी ब्वाय शहर में सामान की डिलेवरी के दौरान रेकी करते थे। सूनसान स्थान पर बाइक दिखने पर वे अपने नाबालिग साथी को फोन कर जानकारी देते थे और वह वाहन लेकर चंपत हो जाता था। पुलिस ने गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरतार कर तीन दोपहिया वाहन बरामद किए हैं।

अमहिया थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि एक डिलेवरी ब्वाय के बगैर दस्तावेज की गाड़ी का सौदा करने की जानकारी पर उसकी निगरानी की गई और संदेह होने पर पकड़ लिया गया। डिलेवरी ब्वाय को थाने लाकर पूछताछ की गई तो गिरोह का खुलासा हो गया। गिरतार आरोपियों में रासिद मंसूरी उर्फ मोनू खान निवासी बधान मोहल्ला अमहिया (22) और चंदन सिंह (18) चंद्रभूषण सिंह निवासी नेहरू नगर शामिल हैं, दोनों लिपकार्ट के डिलीवरी ब्वाय के रूप में काम करते थे।

आरोपी सामान की डिलीवरी के बहाने अलग-अलग मोहल्लों में घूमते और सूनसान जगह पर खड़ी गाडिय़ों की रेकी करते थे। इसके बाद नाबालिग साथी को फोन कर वाहन चोरी करवाते थे। पुलिस आशंका जता रही है कि गिरोह ने पहले भी कई वाहन चोरियों को अंजाम दिया है, जिसकी जांच जारी है। एएसपी अनिल सोनकर ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ कर चोरी की अन्य घटनाओं में इनकी संलिप्तता की भी जांच की जा रही है।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment