Vivo: सैमसंग को टक्कर देने आ गया, Vivo का शानदार स्मार्ट फ़ोन

Share this

Vivo T3x 5G: आप जानते ही होंगे कि भारतीय बाजार में विवो स्मार्टफोन की काफी डिमांड है और अब विवो बाजार में शानदार Vivo T3x 5G लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 15 हजार रुपये से कम कीमत में Vivo T3x 5G को 17 अप्रैल को लॉन्च करेगी। दरअसल, कीमत के बारे में कंपनी पहले ही जानकारी दे चुकी है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी-Vivo

हमारे पास मौजूद जानकारी के मुताबिक Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को फोन Snapdragon 6 Gen 1 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ लाया जा रहा है। फोन में 4nm प्रोसेसर और UFS 2.2 मेमोरी भी मिलने वाली है। अगर फोन के डिजाइन कलर और डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस को 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है। इस फोन में आपको ढेर सारे प्रीमियम कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं, जो आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है।

और आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ लाया जा रहा है। साथ ही यह डिवाइस 44W फ्लैश चार्ज फीचर के साथ बाजार में उपलब्ध होने वाला है। आपको बता दें कि कंपनी ने फोन के कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन आपको बता दें कि कंपनी इसमें बेहद दमदार कैमरा दे सकती है।

बताया जा रहा है कि 15 हजार रुपये से कम कीमत और 6,000mAh बैटरी के साथ Galaxy M15 5G और Galaxy F15 5G विकल्प भी बाजार में उपलब्ध हैं। जानकारी मिल रही है कि यह फोन सैमसंग के स्मार्टफोन को टक्कर देने वाला है और आप जानते हैं कि सैमसंग कितना मजबूत है।

ये भी पढ़े :Smart Phone: भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ गया, Moto Edge 40 Neo का शानदार स्मार्ट फ़ोन

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment