Viral Video – दीदी का यह चूहे पकड़ने वाला विडियो देख आप हैरान हो जायेगे ,क्या गजब लगाया देसी जुगाड़!

Share this

Desi Jugaad: सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों कई जुगाड़ के वीडियो वायरल (video viral) हो रहे हैं. जिसमें कई वीडियो को देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हंसी आ जाती है. सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला चूहे को पकड़ने के लिए अद्भुत जुआ खेलती नजर आ रही है. लोग महिला की चूहे पकड़ने की तकनीक से हैरान हैं और उसकी सराहना कर रहे हैं.

 

जानिए कैसे लगाया महिला ने चूहे पकड़ने का देसी जुगाड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक बाथरूम के भीतर झाडू लिए खड़ी है. वहीं, उसने पहले से ही दरवाजे के बाहर दोनों ओर से पानी की बोतलों की एक दीवार बनाई हुई है, जो सीधे घर के मेन दरवाजे के बाहर निकलती है. अगले ही पल चूहा बोतलों के बीच से होता हुआ भागता है और फिर घर से बाहर निकल जाता है. भई वाह! दीदी ने तो कमाल कर दिया. वाकई में ये निन्जा टेक्निक है. हालांकि, इस जुगाड़ को देखकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

 

यहां देखें, चूहे पकड़ने की निन्जा टेक्निक का वीडियो

 

View profile – देखे विडियो sachkadwahai

 

https://www.instagram.com/reel/CqzvpcYhEpJ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वीडियो को इंस्टाग्राम पर sachkadwahai नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यूजर ने तंज कसते हुए कैप्शन दिया है, बस 600 पानी की बोतल चाहिए होगी. कुछ ही सेकंड की इस क्लिप को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि ढेरों लोगों ने कमेंट किया है.

देसी जुगाड़ पर क्या बोली पब्लिक

एक ने लिखा है, हमारे यहां के चूहे भी बहुत चालाक हैं. कितना ही हर्डल बना लो, वो उछलकर निकल लेते हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, ‘जब आप हंड्रेड परसेंट अपना दिमाग लगाते हैं, तो कुछ ऐसा ही निकलकर आता है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है. इसी तरह लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.

 

Big Boss के 11वें सीजन में नजर आई फीमेल कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया रेप का आरोप

Leave a Comment