मार्केट में Vivo का तोड़ निकालने आ गया Realme का धांसू फोन, देखें इस फोन के कमाल के फीचर्स

Share this

इस समय मार्केट में वीवो के फोन की काफी डिमांड है क्योंकि इस फोन के फीचर्स सभी को पसंद आ रहे हैं और बताया जा रहा है कि अब वीवो का फोन मार्केट में आ चुका है। रियलमी का सबसे सस्ता फोन जो कि सबसे ज्यादा होने वाला है।

 

Realme का यह फोन अब तक का सबसे शानदार फोन है, जिसकी वजह से हर कोई इस फोन के फीचर्स के बारे में जानना चाहता है, लेकिन अब आपको बता दें कि Realme का यह फोन काफी अच्छे फीचर्स के साथ काफी कम कीमत में उपलब्ध होने वाला है, जिसकी वजह यह है फोन काफी ज्यादा पावरफुल होने वाला है।अगर यह फोन काफी पावरफुल होने वाला है तो आइए हम आपको अगले आर्टिकल में इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

 

Realme ने बाजार में अपना धांसू फोन लॉन्च कर दिया है, देखें इस फोन की शानदार कैमरा क्वालिटी

Realme का जो लेटेस्ट फोन बाजार में आने की घोषणा की गई है वह एक शानदार फोन होने वाला है क्योंकि इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं जो सभी को काफी पसंद आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि Realme Narzo में 60x 5G फोन में आपको 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस डिस्प्ले में आपको 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 1080 x 2400 रेजोल्यूशन देखने को मिलता है।

 

इतना ही नहीं इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त होने वाली है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है जो शानदार तस्वीरें खींचता है, इसलिए हर कोई एक अच्छे कैमरे के साथ अपनी यादें सुरक्षित रखता है। लेख में Realme Narzo 60x 5G फोन की विशेषताओं के बारे में बताया गया है।

Realme Narzo 60x 5G फोन सिर्फ इस कीमत पर मिलेगा, फोन में दमदार बैटरी बैकअप होगा

रियलमी के इस धांसू फोन में आपको काफी अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं जो सभी को काफी पसंद आने वाले हैं क्योंकि इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस फोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी दमदार है.

 

लेकिन मैं आपको बता दूं कि Realme Narzo 60x 5G स्मार्टफोन में आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 6GB तक रैम और 128GB तक की बैटरी मिलती है। इस फोन में स्टोरेज को जोड़ा जा सकता है यह 6nm प्रोसेस पर आधारित है और इसमें 8 कोर हैं। अब अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो यह फोन आपको 15,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा जिसे आप किश्तों में खरीद सकते हैं।

 

पॉवरफुल इंजन के साथ बाजार में आई Hero Xtreme 125R की बाइक…इतजार करना पड़ रहा इस गाड़ी को लेने के लिए

Leave a Comment