ओटीटी पर टाइगर-3 की दहाड़, 14 देशों में टॉप पर

Share this

मुंबई (ईएमएस)। सलमान (Salman) की फिल्म टाइगर 3 (movie tiger 3) ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर रिकॉर्ड सेट करने के साथ ही ओटीटी पर भी फिल्म परचम लहराया है। सलमान खान, कैटरीना कैफ (Salman Khan, Katrina Kaif) और इमरान हाशमी अभिनीत वाईआरएफ की टाइगर 3 ने दुनिया भर में 472 करोड़ का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया। 7 जनवरी को ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर टाइगर 3 रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया इसका सेंसेशन बढ़ गया है।

 

इस सक्सेस को देखते हुए सलमान ने मीडिया से अपनी खुशी व्यक्त की है। सलमान ने कहा, टाइगर फ्रेंचाइजी को पहली फिल्म से ही जबरदस्त प्यार मिला है, चाहे वह थिएट्रिकल रूप से हो, सैटेलाइट पर या स्ट्रीमिंग पर। इसलिए, यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि टाइगर 3 की तीसरी किस्त पहले सिनेमाघरों में और अब स्ट्रीमिंग पर कैसे हिट रही है।

 

मैं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ निकट संपर्क में हूं और अब टाइगर 3 ओटीटी पर आने के बाद मैं प्यार का प्रवाह देख सकता हूं। एक अभिनेता के रूप में मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का भरपूर मनोरंजन करना है और मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दुनिया भर के लोग पसंद कर रहे हैं। टाइगर 3 एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, इसलिए, जब यह सिनेमाघरों में हिट हुई तो यह बेहद व्यक्तिगत लगा और अब जब यह रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर ओटीटी पर हिट हो गयी है। टाइगर लोगों का मनोरंजन करने के लिए हमेशा मौजूद होगा।

 

कैटरीना अपने पति विक्की की तारीफ करते नहीं थकतीं और कहती हैं, ‘वह 45 मिनट तक मेरी बातें शांति से सुनते हैं।’

https://naitaaqat.in/?p=164558

Leave a Comment