ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस को बड़ा झटका 228 कांग्रेसी बीजेपी में शामिल, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दिलाई शपथ

Share this

भोपाल . Lok sabha election 2024 से पहले मध्य प्रदेश (MP) में कांग्रेस को जोर का झटका लगा है। ग्वालियर चंबल अंचल के 228 कांग्रेसियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। इन सभी को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia) ने बीजेपी की सदस्यता की शपथ दिलाई और पार्टी में उनका स्वागत किया।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में कई वरिष्ठ नेता टिकट कटने से नाराजगी, भितरघात के आरोपों और अनुशासनात्मक कार्रवाई के बाद भी पार्टी छोडऩे का सिलसिला नहीं रुक रहा। बीजेपी की सरकार बनने के बाद भी नेता कांग्रेस पार्टी छोडक़र बीजेपी जॉइन कर रहे हैं। इस बीच 228 कांग्रेसियों ने पार्टी छोडक़र बीजेपी का दामन थामा है। इन सभी कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक राकेश मावई की अगुवाई में बीजेपी ज्वाइन की है।

 

इन सभी कार्यकर्ताओं को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जयविलास पैलेस में सदस्यता दिलाई और सभी का स्वागत किया। बता दें कि हाल ही में पूर्व विधायक राकेश मावई ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से उन्होंने मुलाकात की थी और बीजेपी में शामिल हो गए। राकेश मावई मुरैना सीट से कांग्रेस से टिकट कटने से नाराज चल रहे थे।

 

https://naitaaqat.in/?p=167201

Leave a Comment