जोरदार माइलेज वाली हीरो बाइक की कीमत होगी प्लैटिना, चेक करें कीमत और इंजन

Share this

83kmpl के माइलेज के साथ हीरो की बाइक दिखाएगी प्लैटिनम का रुतबा, चेक करें कीमत और इंजन देश में टू-व्हीलर सेक्टर बहुत बड़ा है और आजकल हर कोई एक ही माइलेज वाली बाइक खरीदने के बारे में सोचता है। ऐसे में अगर आप एक माइलेज वाली और किफायती बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। यहां हम बात कर रहे हैं गांव-गांव में मशहूर हीरो एचएफ डीलक्स की इस दमदार बाइक की अगर माइलेज के लिए यह शहर आपका पसंदीदा है तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

 

Hero HF Deluxe  इंजन और अद्भुत माइलेज के बारे में

इंजन की बात करें तो इस बाइक में 97.2cc का इंजन है, जो 8.02PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हम आपको बता दें कि यह इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि यह बाइक 83 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Hero HF Deluxe  के फीचर्स भी शानदार हैं

 

Hero HF Deluxe  के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हैलोजन हेडलाइट्स, फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम, एक्ससेंस टेक्नोलॉजी, i3S सिस्टम और साइड स्टैंड इंजन कट जैसे कई फीचर्स हैं।

 

Hero HF Deluxe कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो Hero HF Deluxe  में कई रंग विकल्प हैं और इसकी दिल्ली में कीमत 59,990 रुपये (एक्स-शोरूम) से 67,000 रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है और इसका मुकाबला टीवीएस स्पोर्ट और बजाज पलाटिना से है। , यह उन्हें माइलेज से मात देता है।

 

 

सरिया सीमेंट के दामों में आई भारी गिरावट ,आप अब जल्दी खरीदें , देखे ताजा रेट

Leave a Comment