Rolls Royce की इस खूबसूरत कार की कीमत है इतनी, चार्ज होने में इतना समय लेती है ये कार

Share this

The price of this beautiful Rolls Royce car is this much, this car takes so much time to charge. फीचर्स के मामले में सभी से आगे Rolls Royce  ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर दी है रोल्स रॉयस एक ऐसी कंपनी है जो अक्सर दमदार कारें बनाती है, यह कंपनी हमेशा प्रीमियम कारें बनाती है। जिसके कारण इस कंपनी की कारों की कीमत काफी ज्यादा होती है।

फिलहाल इस कंपनी का नाम एक बार फिर से भारत की सड़कों पर सुनाई दे रहा है क्योंकि इस कंपनी ने एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक कार (electronic car) को सड़कों पर लॉन्च किया है जिसे करने में बाकी सभी कंपनियां फेल हो गई हैं और हर कोई इस कार की तारीफ करते नहीं थक रहा है. रोल्स रॉयस ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रॉनिक कार लॉन्च कर दी है और इसकी चमक बढ़ गई है। आइए आपको बताते हैं कि रोल्स रॉयस की वह खूबसूरत कार कौन सी है जो भारतीय सड़कों पर धूम मचाने लगी है और हर कोई इस कार की तारीफ करता नजर आ रहा है।

 

Rolls Royce ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रॉनिक कार लॉन्च की, यह कार दिखने में बेहद खूबसूरत है

Rolls Royce ने नए साल के मौके पर भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रॉनिक कार (electronic car) को शानदार अंदाज में लॉन्च किया है। इस खूबसूरत कार का नाम स्पेक्टर होगा और इस कार की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको अल्ट्रा स्लिम LED रनिंग लाइट्स मिलेंगी, इसके अलावा चौड़ी फ्रंट ग्रिल, 23 ​​इंच एयरो ट्यून व्हील्स, वर्टिकल टेल लैंप्स भी मिलेंगे। इस कार की बैटरी क्षमता की बात करें तो इस कार में आपको 102 किलोवाट की दमदार बैटरी मिलती है जो 585 bhp और 900 Nm का आउटपुट देती है। यह कार सिंगल चार्ज में 530 किलोमीटर तक की दमदार रेंज देती है जो इसे बेहद खास बनाती है और हर कोई इस खूबसूरत कार की तारीफ कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस कार में और क्या खूबियां हैं और इसकी कीमत कितनी है।

Rolls Royce की इस खूबसूरत कार की कीमत है इतनी, चार्ज होने में इतना समय लेती है ये कार

जिस किसी ने भी Rolls Royce स्पेक्टर को देखा है, तो हर कोई इसके लुक पर फिदा हो गया है। बात करें कार की चार्जिंग क्षमता की। इसे 10 से 80 फीसदी तक चार्ज होने में सिर्फ 34 मिनट का समय लगता है। जो इसे और भी खास बनाता है। सिर्फ बैटरी के मामले में ही नहीं बल्कि स्पीड के मामले में भी यह गाड़ी अव्वल है। यह इलेक्ट्रॉनिक कार (electronic car) महज 4.5 सेकेंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसकी स्पीड के पीछे मुख्य कारण इसके अंदर लगी दो बड़ी मोटरें हैं जो यह स्पीड प्रदान करती हैं। इतने दमदार फीचर के बाद जब इसकी कीमत लोगों के सामने आई है तो हर कोई इसकी खूब तारीफ करने लगा है. इस खूबसूरत कार की कीमत 7.30 करोड़ रुपये बताई जा रही है. जिसने भी इस खूबसूरत और प्रीमियम कार की कीमत देखी है वह इसकी तारीफ कर रहा है और ऐसा लगता है कि रोल्स रॉयस से बेहतर कोई कंपनी नहीं है।

 

 

सरिया सीमेंट के दामों में आई भारी गिरावट ,आप अब जल्दी खरीदें , देखे ताजा रेट

Leave a Comment