पाक के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने किया बदलाव , विल यंग शामिल

Share this

ऑकलैंड (ईएमएस)। New Zealand ने Pakistan के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज (t20 series) के लिए अपने दल में बदलाव किया है। बोर्ड ने 14 जनवरी को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क (Seddon Park) में होने वाले दूसरे मैच के लिए जोश क्लार्कसन की जगह पर विल यंग को शामिल किया है। क्लार्कसन कंधे की चोट के कारण पाक के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें केवल तीसरे मैच के लिए शामिल किया गया था। पर अब वह उसमें भी नहीं खेल पायेंगे।

क्लार्कसन को तीसरे मैच के लिए कीवी दल में इसलिए शामिल किय गया था क्योंकि इस मुकाबले के लिए कप्तान केन विलियमसन उपलब्ध नहीं हैं। विलियमसन सीरीज (Williamson Series) के अंतिम दो मुकाबलों में टीम से जुड़ेंगे। क्लार्कसन के बाहर होने के बाद विल यंग हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में कल के मैच के बाद टीम में शामिल होंगे।

बता दें, New Zealand ने पहले ही टी20 में पाक को 46 रनों से हराकर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त पहले ही हासिल कर ली थी। ऑकलैंड में खेले गए इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी कीवी टीम ने 226 रन बोर्ड पर लगाए। इस स्कोर का पीछा करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 18 ओवर में 180 रनों पर ही आउट हो गयी।एडम मिलन और बेन सियर्स को 2-2 सफलताएं मिली।

न्यूजीलैंड टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान) , फिन एलन, मार्क चैपमैन, विल यंग , डेवोन कॉनवे (wicket keeper), लॉकी फर्ग्यूसन , मैट हेनरी, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, बेन सियर्स और , टिम सीफर्ट (wicket keeper), ईश सोढ़ी, टिम साउदी।

 

 

 

https://naitaaqat.in/?p=164205

Leave a Comment