Bajaj Pulsar N250 का चार चाँद लगाने वाला मॉडल लॉन्च हो गया है, इसके स्मार्ट फीचर्स और दमदार इंजन कीमत

Share this

Bajaj Pulsar N250 : बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) भारत में काफी मशहूर है। इसकी लोकप्रियता बुलेट के बाद दूसरे स्थान पर है। युवाओं की पहली पसंद इस बाइक को खरीदने के लिए अब किसी को पैसे जुटाने की जरूरत नहीं है। आप इसे बेहद कम डाउन पेमेंट के साथ अपना बना सकते हैं। इस आर्टिकल में हम नई बजाज पल्सर N250 के फीचर्स स्पेसिफिकेशन और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जानेंगे। इसलिए वह इसे खरीदने के लिए पैसे इकट्ठा करता है। लेकिन आज की खबर आपको खुश कर देने वाली है

 

बजाज पल्सर N250 स्मार्ट फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो अगर आप इस नई बजाज पल्सर के फीचर्स नहीं जानते हैं तो बता दें कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट करने की सुविधा है। इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। यानी आप इस बाइक से लंबी दूरी तय कर सकते हैं। बजाज इसमें 249.7 सीसी का इंजन ऑफर करता है।

बजाज पल्सर N250 का दमदार इंजन

इसके इंजन की बात करें तो यह इंजन 8750 आरपीएम पर 24 पीएस की पावर और 6500 आरपीएम पर 21 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 14 लीटर की ईंधन क्षमता वाला टैंक है। इस बाइक का कुल वजन 162 किलोग्राम है और इसकी टॉप स्पीड 130 किमी प्रति घंटा है। माइलेज के मामले में भी यह काफी अच्छी है। इतनी पावर जेनरेट करने के बाद भी यह आपको 35 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

बजाज पल्सर N250 कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बजाज पल्सर N250 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,50,432 रुपये है। इसके बाद इस बाइक की ऑन रोड कीमत टैक्स समेत 170695 रुपये बैठती है। राज्यों के हिसाब से इसकी कीमत अलग-अलग भी हो सकती है. इसके बाद अगर आप एक बार में पूरी कीमत नहीं चुकाना चाहते हैं तो सिर्फ 18000 रुपये की डाउनपेमेंट करके इस बाइक को खरीद सकते हैं। डाउन पेमेंट के बाद आपको 36 महीने तक ₹5098 की ईएमआई चुकानी होगी। आप इस शानदार बाइक को इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Best Tea Recipe in Hindi: ऐसे बनाएंगे तो हर बार बनेगी अच्छा चाय, स्वाद भी नहीं होगा खराब, ऐसे बनाएं!

 

1980 के दशक में Royal Enfield 350 की कीमत थी इतनी ज्यादा, बिल की तस्वीर देख हैरान रह जाएंगे आप

Leave a Comment