यशस्वी ने अपनी पारी से खींचा टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयनकर्ताओं का ध्यान: प्रज्ञान

Share this

मुम्बई (ईएमएस)। पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Former spinner Pragyan Ojha) ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवल (Yashasvi Jaiswal) की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। प्रज्ञान के अनुसार इस पारी के जरिये यशस्वी ने आगामी टी20 विश्वकप के लिए अपनी दावेदारी बनाये रखी है। इस पूर्व स्पिनर के अनुसार यशस्वी को पता है कि टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह पाने के लिए कुछ ही स्थान शेष हैं।

यशस्वी ने अफगानिस्तान के खिलाफ तेजी से खेलते हुए 68 रन बनाकर अपने को साबित किया है। इस बल्लेबाज ने अपनी पारी में छह छक्के लगाये थे जिससे भारतीय टीम अफगानिस्तान के दिये 173 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही।

प्रज्ञान ने इस युवा बल्लेबाज के आत्मविश्वास और परिपक्वता की प्रशंसा की है और कहा कि वह लगातार बेहतर होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा, जिस तरह से बल्लेबाजी की और जिस गति से खेला उससे ये भी पता चलता है कि वह अब परिपक्व हो गये हैं। वह खेल नहीं छोड़ रहे थे। वह खेल को आगे ले जा रहे थे। इस पूर्व स्पिनर ने यह भी कहा कि इस युवा ने अपनी पारी से चयनकर्ताओं का भी ध्यान खींचा है। वह जानता है कि विश्व कप में जगह बनाने के लिए कुछ ही स्थान हैं।

 

https://naitaaqat.in/?p=165156

Leave a Comment