सिर्फ 50 हजार रुपये देकर घर लाएं निसान की ये धांसू एसयूवी, अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने की जानकारी

Share this

आजकल भारतीय बाजार में प्रीमियम लुक (premium look) वाली कारों की मांग बढ़ गई है, ऐसे में जब किफायती एसयूवी की बात आती है तो लोगों के दिमाग में सबसे पहला नाम निसान मैग्नाइट (nissan magnite) का आता है। यह शानदार कार अपने शानदार फीचर्स और शानदार लुक के कारण लोगों को पसंद आती है। अगर आप भी कम बजट की कार खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें प्रीमियम लुक के साथ लग्जरी फीचर्स भी हों तो निसान मैग्नाइट (nissan magnite) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

nissan magnite की खासियतें

 

निसान मैग्नाइट के कॉम्पैक्ट फीचर्स की बात करें तो निसान मैग्नाइट एसयूवी में आपको 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, एबीएस, एसी, डुअल एयरबैग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट समेत कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। नियंत्रक, फॉग लैंप शामिल है। . इसमें जेबीएल साउंड सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक, म्यूजिक सुनने के लिए चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे कई फीचर्स हैं।

nissan magnite  का दमदार इंजन

नई निसान मैग्नाइट के पावरफुल इंजन की बात करें तो इस एसयूवी में आपको पावरफुल इंजन मिलता है जो कच्ची सड़कों पर चलने में दमदार साबित होता है। यह 999 सीसी 1 बी4डी डुअल-वीवीटी 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम, यह शक्तिशाली इंजन 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आता है।

nissan magnite की कीमत जांचें

नई निसान मैग्नाइट की कीमत की बात करें तो निसान मैग्नाइट एसयूवी कार की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 11.02 लाख रुपये तक जाती है। अगर इसके कॉम्पिटिशन की बात करें तो इसका मुकाबला सोनेट, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा और टाटा नेक्सॉन से है।

nissan magnite कीमत

नई निसान मैग्नाइट एसयूवी की फाइनेंस जानकारी की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। अगर आप इस एसयूवी को कुछ आसान ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 50,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ यह एसयूवी आपको मिल सकती है। जिसके बाद आपको 8.5% की ब्याज दर पर हर महीने ₹13,314 की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा। अगर आप ₹50,000 की डाउनपेमेंट के साथ नई निसान मैग्नाइट खरीदते हैं, तो आपको कुल ₹7.49 लाख खर्च करने होंगे। । होगा

 

बंजर जमीन पर भी कर सकते हैं अंजीर की खेती सिर्फ 12000 की लागत, सीजन में होगी लाखों रुपये की कमाई

Leave a Comment