Vivo: ONEPLUS से भी बढियां फ़ोन अब आपके घरो में जल्द खरीदे Vivo V26 Pro का धाकड़ स्मार्ट फ़ोन

Share this

Vivo: आज हम आपके लिए Vivo का एक स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसमें आपको दमदार कैमरा और शानदार व्यू मिलने वाला है। आपको बता दें कि इसका नाम Vivo V26 pro है यह बहुत ही खतरनाक लुक आपको डिजाइन में देखने को मिलेगा–Vivo

आइए सबसे पहले बात करते हैं डिजाइन और डिस्प्ले की, तो आपको बता दें कि Vivo V26 pro में 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ 36.5 इंच का फुल एचडी प्लस ऑल-मॉडल डिस्प्ले होने वाला है जो न केवल विजिबल बल्कि ब्राइट और विविधतापूर्ण भी है हाई रेजोल्यूशन वाले कलर्स, फिल्म और स्टाइलिश डिजाइन के कारण यह स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय है।

अगर हम इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी दमदार कैमरा देखने को मिलने वाला है, इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा शार्प सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा देखने को मिलने वाला है। फोटोग्राफी के शौकीन लोगों को इसमें शानदार कैमरा मिलेगा। सेल्फी शॉपिंग करने वालों के लिए इसमें 44 मेगापिक्सल का दमदार फ्रंट कैमरा मिलेगा जो शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने में सक्षम है।

इसके प्रोसेसर और परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको फ्यूल फॉर्म स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जाने वाला है जो गेमर्स के लिए काफी दमदार होने वाला है और इसमें 128 जीबी के साथ 8 जीबी की रैम भी दी गई है 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाला यह डिवाइस मल्टी-टास्किंग और स्टोरेज के मामले में काफी दमदार होने वाला है।

ये भी पढ़े :Chanakya Niti: किसी को भूलकर भी न बताएं अपनी ये बाते, जीवन में आती हैं बाधाएं… जाने

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment