BJP के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष ने दलित को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Share this

मध्य प्रदेश में दलित उत्पीड़न की घटनाएं बार-बार सामने आ रही हैं। अभी सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां बकरी को टक्कर मारकर भाग रहा एक दलित बाइक सवार रुकने की जद्दोजहद कर रहा था। यहां BJP के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अभिषेक पांडे ने चलती गाड़ी से भाग रहे बाइक सवार युवक को गोली मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Hero Next-gen Hero Xpulse देगी डायरेक्ट रॉयल एनफील्ड को टक्कर

यह पूरी घटना चितरंगी थाना क्षेत्र की है, जहां बाइक सवार लाले बसर नाम का दलित युवक अपने एक रिश्तेदार के साथ अपने ससुराल जा रहा था। इसी दौरान उसने एक बकरी को टक्कर मार दी। उस स्थिति में वो पिटाई के डर से भागने लगा, तभी पीछे बैठा शख्स नीचे गिर गया। जब वह भाग रहा था तो चितरंगी भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष ने अपनी कार से उसका पीछा किया और 32 बोर की पिस्तौल से गोली मार दी। उसके बाद दो किलोमीटर दूर जाकर बाइक सवार बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। BJP

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस मुद्दे पर सरकार से सवाल किया और कहा, ”मध्य प्रदेश दलित उत्पीड़न की राजधानी बन गया है। सागर में 3 भाई-बहनों की हत्या का वीडियो, बैतूल के छतरपुर में 1 दलित परिवार की सामूहिक पिटाई। दो मामले दलित उत्पीड़न का मामला आया सामने, अलीराजपुर में एक साथ 5 लोगों की आत्महत्या के बाद अब बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने की आदिवासी की हत्या, ये सभी घटनाएं राज्य सरकार की विफलता का कारण हैं।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment