मात्र ख़रीदे 15 हजार में Bajaj Platina की बाइक ,शानदार माइलेज के साथ

Share this

Bajaj Platina 2024: अगर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान हैं और ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो ज्यादा माइलेज दे। तो यहां आप बजाज प्लैटिना बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो कंपनी की बजट सेगमेंट की बाइक है। लेकिन यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक भी है। इस बाइक का डिजाइन आकर्षक है और यह आपको शानदार परफॉर्मेंस देती है।

सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना पर ऑफर

OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना बाइक बेची जा रही है। इस बाइक को इसके मालिक ने बहुत अच्छी कंडीशन में रखा है और इसे 53,641 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इस बाइक के लिए यहां 15,000 रुपये मांगे गए हैं.2015 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajajplatina) बाइक आपको OLX वेबसाइट पर बेहद कम कीमत में मिल जाएगी। इस बाइक को इसके मालिक ने बहुत अच्छी कंडीशन में रखा है और इसे 38,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। यहां इस बाइक के लिए 27 हजार रुपये मांगे जा रहे हैं।

आप OLX वेबसाइट पर Bajaj Platina  बाइक 2016 मॉडल देख सकते हैं। इस बाइक को इसके मालिक ने बहुत अच्छी कंडीशन में रखा है और इसे 34,568 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इस बाइक की यहां मांगी गई कीमत 29,999 रुपये है।इसके अलावा प्लैटिना बाइक के कई अन्य मॉडल भी OLX वेबसाइट पर बेहद अच्छी कंडीशन और बेहद कम कीमत में लिस्ट हैं।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment