Electricity Meter Reader Bharti: बिजली मीटर रीडर के 5वीं 8वीं पास 600 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Share this

Electricity Meter Reader Bharti: टीडीएस मैनेजमेंट कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने बिजली मीटर रीडर के 600 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं और अंतिम तिथि 30 जून है–Electricity Meter Reader Bharti

मीटर रीडर भर्ती आवेदन शुल्क

उम्मीदवार इस भर्ती के लिए निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

मीटर रीडर भर्ती के लिए आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 14 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए, आरक्षित वर्गों को सरकारी नियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

मीटर रीडर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 5वीं और 8वीं पास होने के साथ संबंधित क्षेत्र में अनुभव होना चाहिए, पात्रता की विस्तृत जानकारी अधिसूचना से देखी जा सकती है।

मीटर रीडर भर्ती चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन शैक्षणिक योग्यता, दस्तावेज़ सत्यापन और अप्रेंटिसशिप के नियमों के अनुसार किया जाएगा, कोई परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

मीटर रीडर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पूरा नोटिफिकेशन देखना होगा और उसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा।

सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर लॉगइन करना होगा, आवेदन पत्र में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरें, जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन पत्र सबमिट करने के बाद उसका प्रिंटआउट ले लें।

Check

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

ये भी पढ़े :IAS Interview Question: उस नदी का नाम बताएं जिसका पानी हमेशा गर्म रहता है ?

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment