Hero Electric Scooty सिर्फ 10 हजार में ऐसे घर लाए 

Share this

Hero Electric Scooty – देश में Electric Scooty का बोलबाला है। कई ऑटो निर्माता हैं जो अपने स्वयं के EV launch और लॉन्च कर रहे हैं।

 

Hero Electric scooty Price,Hero Electric scooter,hero optima hx on-road price ,Hero Electric scooter price in India

वहीं, पेट्रोल और डीजल की कीमतें इन दिनों आसमान छू रही हैं, यही वजह है कि उपभोक्ता सीएनजी और ईवी के इतने शौकीन हैं। जहां कई कंपनियों ने अपने ईवी लॉन्च किए हैं, वहीं हीरो इलेक्ट्रिक पहले ही ईवी सेगमेंट में धूम मचा चुकी है।

Hero Electric Scooty

कंपनी ने ग्राहकों के सहूलियत के लिए फाएनेंस सुविधा प्रदान कर रही है। अगर आपको भी इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन विकल्प हो सकती है। Hero Electric Scooty के एनवाईएक्स एचक्स और ऑप्टिमा एचएक्स दो विकल्प बाजार में है। इस पर फाइनैंस सुविधा भी उपलब्ध है। इस स्कूटर को खरीदने के लिए सिर्फ आपको 10,000 रुपये देने होंगे। आइए जानते हैं पूरी डिटेल्स…

दरअसल आप को बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर से आपको पेट्रोल के खर्चों से निजात मिलेगी। वही इन गाड़ियों को फाएनेंस पर लाने से आसानी से EMI भरी जा सकती है।

Hero Electric Optima HX-

हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के ऑप्टिमा एचक्स की कीमत 55,580 रुपये है। इस खरीदने के लिए 10,000 रुपये का डाउनपेमेंट देना होगा और उसके बाद शेष बची राशि का लोन कराना होगा। 45,580 रुपये का लोन होने पर आपको 3 साल तक 1,428 रुपये मासिक की किस्त का भुगतान करना होगा।

Hero Electric NYX HX-

हीरो इलेक्ट्रिक के NYX HX मॉडल को खरीदते हैं, तो आपको पूरी कीमत चुकाने की जरुरत नहीं है। अपने बजट के अनुसार आप 10 हजार रूपए का डाउनपेमेंट भी कर सकते हैं। 10 हजार डाउनपेमेंट के बाद आपको EMI के रूप में भुगतान करना होगा।वही इसकी कीमत 67,540 रुपये रखी गई है। 10 हजार रुपये डाउनपेमेंट के बाद शेष बची राशि को 3 साल में चुकाना होगा। इस लोन की राशि पर 8 पर्सेंट ब्याज से 57,540 रुपये का भुगतान करना होगा। 36 महीनों की 1,803 रुपये मासिक की क़िस्त बनेगी।

 

 

Leave a Comment