Honda SP 160 अपने स्टाइलिश लुक, बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन से बनाएगी , देखें कीमत

Share this

Honda SP 160  bike :अपनी दमदार गाड़ियों से बाजार में धमाल मचाने वाली होंडा मोटर इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में होंडा एसपी 160 बाइक पेश की है, जिसने कॉलेज के लड़कों को दीवाना बना दिया है क्योंकि उसने इस बाइक को कम बजट की स्पोर्ट्स बाइक के रूप में लॉन्च किया है। यह बाइक ग्राहकों को खूब पसंद आती है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन है जो अपाचे आरटीआर से भी आगे निकल जाता है, तो आइए आज हम आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

 

Quality features will be available in Honda SP 160 new bike

 

होंडा एसपी 160 बाइक में मिलने वाले क्वालिटी फीचर्स की बात करें तो इस धांसू बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है, जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, क्लॉक, सर्विस रिमाइंडर, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर और डिजिटल फ्यूल गेज शामिल है। बाइक को आधुनिक बनाने के साथ-साथ इसमें कई ऐसे स्मार्ट फीचर्स भी हैं।

Stylish look of Honda SP 160 new bike

 

अपाचे आरटीआर को टक्कर देने वाली इस होंडा एसपी 160 बाइक के स्पोर्टी लुक की बात करें तो होंडा ने इस नए मॉडल को और भी स्पोर्टी लुक देने पर काम किया है। जिसके लिए 130 मिमी चौड़ा रियर टायर दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्पोर्टी डिजाइन टैंक, स्पोर्टी मफलर, एलईडी टेल लैंप और एलईडी हेडलैंप हैं। इसके फ्रंट में टेलिस्कोप फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है।

Information about powerful engine and mileage of Honda SP 160 new bike

होंडा एसपी 160 न्यू बाइक के पावरफुल इंजन की बात करें तो इस बाइक में 162cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है जो 7500 RPM पर 13 bhp और 5500 RPM पर 14 Nm का टॉर्क पैदा करता है और साथ ही कंपनी का दावा है। 1 लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक का सफर! यानी इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।

Know the price of Honda SP 160 new bike

अगर हम अपाचे आरटीआर की सक्सेसर इस होंडा एसपी 160 नई बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत ₹1,39,045 से शुरू होती है। इसके दो वेरिएंट में से एक आता है डबल डिस्क ब्रेक और वन में सिंगल डिस्क ब्रेक का विकल्प है। जो बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स के मुकाबले कम बजट सेगमेंट में है। एक बेहतर और योग्य विकल्प बनाता है.

 

सिर्फ 50 हजार रुपये देकर घर लाएं निसान की ये धांसू एसयूवी, अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने की जानकारी

सिर्फ 50 हजार रुपये देकर घर लाएं निसान की ये धांसू एसयूवी, अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने की जानकारी

Leave a Comment